आज शादी के बंधन में बंधेंगे दीपक चाहर, धोनी-द्रविड़ समेत ये खिलाड़ी बनेंगे मेहमान!
आज शादी के बंधन में बंधेंगे दीपक चाहर, धोनी-द्रविड़ समेत ये खिलाड़ी बनेंगे मेहमान!

दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने खिलाड़ियों में से एक हैं। वो पिछले कुछ सालो में अपने प्रदर्शन से सभी भारतीयों को प्रभावित किया है। अब वो जिंदगी में एक कदम आगे बढ़कर एक नई शुरुआत करने जाने वाले हैं। आपको बता दें भारत एवं चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग ऑलराउंडर दीपक चाहर आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज दीपक चाहर अपने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ आगरा में शादी करने जा रहे हैं।

चेन्नई के फाइनल जीतते ही किया था प्रपोज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

आपको बता दें पिछले साल आईपीएल के दौरान दीपक चाहर ने दिल्ली की रहने वाली जाया को एक मैच के बाद मैदान पर ही प्रपोज कर दिया था, जिसे जया भारद्वाज ने स्वीकार कर लिया था। उस समय के बाद से जया भारद्वाज चेन्नई और भारत के कई सारे मैचों के दौरान मैदान पर नज़र आईं थीं।

आज तकरीबन एक साल बाद दोनो ही एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। दोनो की शादी आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित 5 सितारा होटल जेपी पैलेस में दोनो शादी करेंगे। बुधवार रात के 9 बजे विवाह का कार्यक्रम रखा गया है ।

मेंहदी की तस्वीरें आई सामने

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

शादी के एक दिन पहले मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसमें दोनो ही परिवार के लोगो ने भाग लिया। इस मेंहदी सेरेमनी के दौरान दीपक चहर पठानी कुर्ता में दिखे तो वहीं उनकी होने वाली मंगेतर जया भारद्वाज लहंगा में दिखीं। मेंहदी सेरेमनी के बाद वहां पर संगीत का भी कार्यक्रम हुआ, जिसमें दीपक और जया एक साथ जमकर थिरके।

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी करेगा केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर

भारतीय टीम के ये खिलाड़ी होंगे शामिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)


आज होने वाले शादी को लेकर क्रिकेटर ने काफी खास तैयारी की है। शादी को लेकर एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। होटल कैंपस में ही बैंड बाजा के साथ दूल्हा का बारात निकाला जाएगा। इस शादी में कुल 600 लोगो को निमंत्रण किया गया है । भारतीय क्रिकेटर एवं कई वीआईपी गेस्ट इस शादी का हिस्सा बनेंगे।

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना, भारतीय के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली, चेन्नई के साथी ड्वेन ब्रावो समेत कई अन्य क्रिकेटर के शामिल होने की उम्मीद है। दीपक 3 जून को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे, वहां भी क्रिकेटर और सेलिब्रिटीज शामिल होंगे।

ALSO READ:IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल नहीं देंगे इन 3 खिलाड़ियों को मौका, सिर्फ पानी पिलाते आयेंगे नजर