पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बाद एक और गेंदबाज हुआ बाहर
पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बाद एक और गेंदबाज हुआ बाहर

क्रिकेट के महामंच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। दो दिन बाद से एशिया कप 2022 की शुरुआत भी हो जायेगी, लेकिन अब टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स का दावा है कि भारतीय टीम के एशिया कप स्क्वाड के स्टैंडबाई खिलाड़ी दीपक चाहर ( Deepak Chahar) अब स्क्वाड से बाहर हो गए हैं। दीपक चाहर ओ स्थान पर कुलदीप सेन को शामिल किया गया है। दीपक चाहर एक बार फिर चोटिल होकर बाहर हो गए हैं।

दीपक चाहर हुए चोटिल

deepak chahar

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) हाल में जिम्बाब्वे सीरीज का हिस्सा थे, लेकिन अब भारतीय टीम की एशिया कप 2022 की स्क्वाड से दीपक चाहर बाहर हो गए हैं, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। दीपक चाहर लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर थे।

इंजरी के कारण इस साल वो अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी नहीं खेल सके थे। अब एक बार फिर उनके इंजर्ड होने की बात कही गई है। दीपक चाहर को लंबे वक्त से बाहर होने के कारण स्क्वाड में नहीं लेकिन स्टैंडबाई में जगह दी गई थी।

Also Read : Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए भारतीय टीम में हुआ बड़ा बदलाव, राजस्थान रॉयल्स के इस गेंदबाज को चयनकर्ताओं ने दी जगह

कुलदीप सेन पहुंचे टीम इंडिया के साथ

kuldeep sen

भारतीय क्रिकेट टीम यूएई में अभ्यास कर रही है। इस दौरान कुलदीप सेन, भारतीय टीम के साथ नेट्स पर प्रैक्टिस के लिए मौजूद हैं। कुलदीप सेन, इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं। कुलदीप सेन के कोच एरिल एंथनी ने एक अखबार से बातचीत में बताया है कि

“दीपक चाहर चोट के कारण टूर्नामेंट (एशिया कप) से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह कुलदीप को टीम में शामिल किया गया है”।

उन्होंने बताया है कि कुलदीप सेन के भाई जगदीप सेन ने बताया कि बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने 22 अगस्त को फोन के माध्यम से कुलदीप सेन को उसके सलेक्शन की जानकारी दी थी।

दीपक चाहर चोटिल होकर फरवरी 2022 से इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं, जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी के बाद प्रदर्शन से काफी प्रभावित भी किया। टीम इंडिया को अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त रविवार को खेलना है।

Also Read : ASIA CUP 2022: एशिया कप के लिए भारत को मिला जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक गेंदबाज, टीम इंडिया को नहीं खलने देगा बुमराह की कमी