RCB vs DC MATCH REPORTS

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 27वां मैच दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल ( Delhi Capital) के कप्तान ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ( Faf Du Plessis) से टॉस ( IPL Toss) जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया, जिसके बाद आरसीबी के लिए लक्ष्य को हासिल न कर पाने के बाद दिल्ली को आरसीबी से 16 रन से हारना पड़ा है।

RCB ने दिया 190 रनों का लक्ष्य

RCB IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग के 27वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी। जिसमें सलामी खिलाड़ी कप्तान फाफ डु प्लेसिस के 8 और अनुज रावत के शून्य पर आउट हो जाने के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आये लेकिन वो भी 12 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गये, उसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ग्लेन मैक्सवेल की अर्द्धशतकीय पारी एवं दिनेश कार्तिक के नाबाद 66 रनों की विस्फोटक पारी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 189 रन बनाए।

मिचेल मार्श बने दिल्ली कैपिटल्स के लिए विलेन

DELHI CAPITALS

मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम स्कोर चेसिंग वाली पिच के नाम से जाना जाता है। लेकिन 190 के बड़े लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल की टीम तय नहीं कर सकी, जिसके बाद दिल्ली को लगातार दो बार हार का समाना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 16 रन से हार का सामना करना पड़ा है। मिचेल मार्श ने खराब बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदो में मात्र 14 रन ही बनाए। जो टीम को बहुत भारी पड़ गई। इसके साथ ही आज ललित यादव (LALIT YADAV) और रोवमैन पॉवेल बुरी तरह से फेल हो गए।

ALSO READ: LSG vs MI: ‘ला तू पैसा वापस कर मेरा’ अंबानी के 15 करोड़ बर्बाद करने पर ईशान किशन का जमकर उड़ा मजाक, देखें मीम्स का भण्डार

आरसीबी के गेंदबाजों ने किया कमाल

RCB IPL 2022

दिल्ली टीम और बैंगलोर टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। दिल्ली ने बैंगलोर के शुरुआती विकेट चटकाए। लेकिन आरसीबी के गेंदबाज जॉस हेजलवुड ने दिल्ली के तीन, मोहम्मद सिराज ने दो और वानिंदु हसारंगा ने एक विकेट लिया।

ALSO READ:IPL 2022: ‘ये होगा टी20 वर्ल्ड कप का कप्तान’ हार के बाद भड़के फैन्स, रोहित शर्मा की कप्तानी छिनने की उठी मांग, लगाए मीम्स का भण्डार