मयंक अग्रवाल ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, अगले मैच से कप्तान खुद को करेंगे बाहर, अगले मैच में होंगे बड़े बदलाव
मयंक अग्रवाल ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, अगले मैच से कप्तान खुद को करेंगे बाहर, अगले मैच में होंगे बड़े बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) और मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच खेला है। पहले चरण के लीग मैच में दिल्ली की पंजाब के ऊपर जीत एक बार फिर दोहराई। लेकिन इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की जीत से ज्यादा पंजाब किंग्स की हार कहना उचित होगा।

टॉस जीतकर मयंक अग्रवाल ने पहले गेंदबाजी का निर्णय किया, जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को 160 रन पर रोक दिया। इसके बाद भी पंजाब किंग्स रन नहीं बना सकी और 17 रन से मैच हार गई। अब प्ले ऑफ के लिए पंजाब किंग्स को अपना अंतिम लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलना है। जिसके पहले इस मैच में मयंक अग्रवाल ने हार का कारण बताया है। जानिए क्या कहा पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने..

विकेट नहीं थी खराब, हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए : मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने जीत के बाद बांधे इस भारतीय खिलाड़ी के तारीफों के पूल, बताया जसप्रीत बुमराह जैसा घातक गेंदबाज

मयंक अग्रवाल ने मैच हराने के बाद हार को माना और पूरी पूरी तरह से बैटिंग अच्छा न होने की बात कही है। कप्तान मयंक अग्रवाल ने खुद की बैटिंग की भी बात करते हुए कहा उन्होंने टीम और प्लेइंग इलेवन में बल्लेबाजी को काफी निराश किया है। साथ ही उन्होने कहा इस सीजन टीम का सफर अभी खत्म नही हुआ है। अगला मैच जोकि अभी खेला जाना बाकी है। पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने उसमे बातचीत के बाद बड़े और जरूरी बदलावों के साथ टीम को अगले मैच के लिए रणनीति तैयार करने की बात भी की है।

मयंक अग्रवाल ने कहा

“हमने आज अच्छी बल्लेबाज़ी नहीं की। पांच से 10 ओवर के बीच हमने कई विकेट गंवाए। आज की विकेट उतनी भी ख़राब नहीं थी। हमें इस लक्ष्य का पीछा कर लेना चाहिए था। हमारे पास अभी भी एक मैच है। हम चाहेंगे कि बढ़िया क्रिकेट खेलते हुए 2 अंक दर्ज करें। हमें अपने खेल की नीति के बारे में फिर से सोचने की ज़रूरत है”।

ALSO READ: IPL 2022, PBKS vs DC, STATS: मैच में बने 8 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, शार्दुल ठाकुर ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी तो ऋषभ पंत ने कटवाई नाक

दिल्ली की पंजाब पर एक और जीत

DELHI CAPITALS

इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स का ये दूसरा मैच था। पहले मैच की तरह ही इस मैच मे ही दिल्ली कैपिटल्स ने एक बार फिर पटकनी दी है। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करके 159 रन बनाए। जवाब दिल्ली की टीम स्कोर हासिल नई कर सकी।पंजाब टीम एक समय पर ऑल आउट हो जायेगी, ऐसा लग रहा था। लेकिन विकेट कीपर खिलाड़ी में अच्छा खेला लेकिन टीम को 17 रन से हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीम को अभी प्ले ऑफ के किए इंतजार करना है।

ALSO READ: IPL 2022, DC vs PBKS: जीत के बाद ऋषभ पंत ने बताया 12वें ओवर बाद क्यों नहीं कराई कुलदीप यादव से गेंदबाजी