ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी
ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) में 41वा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) के बीच हुआ। ये मैच वानखेडे के मैदान पर खेला गया। मैच में दिल्ली ने पहले टॉस जीता कर और फिर मैच जीतकर अपने नाम किया। मैच में केकेआर टीम काफी कमजोर नजर आई।

वहीं दिल्ली टीम की तरफ से लड़खड़ाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया गया। जिसके बाद टीम ने जीत दर्ज की। मैच में कप्तान ऋषभ पंत टॉस के समय से ही काफी आत्मविश्वास के साथ मौजूद हुए। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ( Isha Negi) भी ये मैच देखने पहुंची।

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी पहुंची मैच देखने

रिशाभ पंत ईशा नेगी

दिल्ली कैपिटल्स ओर कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ये मैच दोनों टीम के लिए महत्वपूर्ण मैच था। मैच में केकेआर और दिल्ली दोनों में ही एड़ी चोटी का जीत लगाया। जिसके बाद दिल्ली ने ये मैच 19 ओवर में जीतकर अपने नाम कर लिया। दिल्ली की टीम के लिए मिल रही विकेट पर ईशा नेगी भी स्टैंड में उछालते हुए नजर आई। कैमरे में उनके रिएक्शन भी कैद हुए। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

फैंस में कहा भाभी आई हैं

ईशा नेगी

ऋषभ पंत और ईशा नेगी एक दूसरे को लगभग पांच साल से डेट कर रहे है। सोशल मीडिया के जरिए दोनो अपने रिश्ते को भी मान चुके हैं। जिसके बाद जब ईशा नेगी कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में स्टैंड में नजर आई और कैमरे में उन्हें फोकस किया। तब फैंस ने सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट किए। जिसमें ईशा नेगी और ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के साथ ने आने की बात कही। हालाकि साक्षी पंत इस समय भारत के बाहर है। लेकिन ईशा नेगी मैच देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंची।

जिसके बाद एक यूजर में लिखा कि भाभी आई है लेडी लक लेकर। वही कई अन्य यूजर्स में भी आज की ईशा नेगी की तस्वीर को शेयर करके लिखा की ईशा स्टेडियम में है।

• ऋषभ पंत नहीं कर सके कमाल

इस मैच में हालांकि दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला नहीं चल पाया। डेविड वार्नर के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन तेज गेंदबाज उमेश यादव की गेंद पर विकेट कीपर को अपना कैच पकड़ा बैठे। जिसके बाद कप्तान ऋषभ पंत को मात्र 2 रन की निजी पारी के बाद वापस पवेलियन लौटना पड़ा। हालाकि दिल्ली टीम ने जीत दर्ज की।

ALSO READ:IPL 2022: राशिद खान ने बताया अंतिम ओवर में राहुल तेवतिया से क्या हुई बात जिसके बाद उस ओवर में बने 25 रन