पृथ्वी शॉ

इंडियन प्रीमियर लीग में 19वे मैच में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मैच में दिल्ली और कोलकाता दोनो ही टीम के खिलाड़ियों ने गेंद को हवाई सफर कराया। 4 मैच में अब तक 140 रन बना चुके पृथ्वी शॉ एक बार फिर लय में नजर आए। लेकिन मैच में एक समय उमेश यादव की बाउंसर गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। जिसके जवाब में एक आक्रामक बल्लेबाज में अपने अंदाज में जवाब दिया। उनके जवाब से दर्शको का काफी मनोरंजन हुआ।

उमेश यादव को पृथ्वी शॉ ने लिया आड़े हाथ

उमेश यादव

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज उमेश यादव जोकि अभी तक दो मैन ऑफ द मैच अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं। पृथ्वी शॉ बार डेविड वार्नर ने आज उनकी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी। पृथ्वी शॉ ने उनकी पहली ही गेंद का स्वागत एक चौके के साथ किया। जिसके बाद जब उमेश यादव पारी का तीसरा ओवर डालने के लिए आए। दोनों दोनों खिलाड़ियों में बेस्ट के लिए जद्दोजहद देखने को मिली। उमेश यादव ने बल्लेबाजी को रोकने के लिए लगातार बाउंसर गेंदों का इस्तेमाल किया है। जिसमें से एक बाउंसर गेंद उनके हेलमेट पर के लगी। जिसके चक्कर में गेम कुछ देर के लिए रुक भी गया।

ओवर की तीसरी गेंद कर जोकि बाउंसर थी, शॉ गेंद की लाइन और बल्ले की लाइन कोनेक साथ लाने में सफल हुए और एक चौका लगाया। जिसके बाद की गेंद हेलमेट पर जाकर लगी हालाकि वो गेंद बाउंड्री के बाहर चली गई। जिसके बाद भी उमेश यादव में बाउंसर गेंद ही डाली। जवाब में पृथ्वी शॉ ने बल्ला चलाया, गेंद हवा में थी और मिडवेकेट के फील्डर के ऊपर से गेंद चार रन के लिए जा पहुंची।

यहाँ देखें वीडियो

 

पृथ्वी शॉ  ने बनाया 13वा अर्धशतक

पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शाह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में एक अर्धशतकीय बेहतरीन पारी खेली। मैच में दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच काफी अच्छी लय देखने को मिली। पृथ्वी शाह ने 51 रन की विस्फोटक पारी खेली, जिसमे 7 चौके और दो छक्के शमिल थे। जिसके साथ ही डेविड वार्नर ने 61 रन बनाए, इसमें 6 चौके और दो छक्के शमिल थे। अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर ने रोमांचक अंदाज में मैच में खतम किया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को गेंदबाजी में सुनील नारायण में दो विकेट, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसल में एक एक विकेट अपने नाम साज किया है। मैच में। पैंट कमिंस सबसे महंगे गेंदबाज बने। उन्होंने चार ओवर्स में 51 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर पाए।

ALSO READ:IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के इस घातक बल्लेबाज ने KKR के गेंदबाजो की लगा दी क्लास, अपनी बल्लेबाजी का नहीं इस बल्लेबाज का हुआ फैन