9 चौके और 3 छक्कों के साथ 222.73 का स्ट्राइक रेट, डेविड मलान ने खोल दिया धागा, जड़ दिए 98 रन
9 चौके और 3 छक्कों के साथ 222.73 का स्ट्राइक रेट, डेविड मलान ने खोल दिया धागा, जड़ दिए 98 रन

इन दिनों खेले जा रहे ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इन टूर्नामेंट रोज़ एक न एक नया कारनामा देखने को मिल रहा है. बीते शनिवार यानी 13 अगस्त को मैनचेस्टर ओरिजनल्स (MCR) और ट्रेंट रॉकेट्स (TRE) के बीच एक मैच खेला गया था. इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स (TRE) की तरफ से डेविड मलान (DAVID MALAN) नाम का एक तूफान आया, जो तबाही मचा करे चला गया. इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलते हुए डेविड मलान (DAVID MALAN) ने 98* रनों की शानदार पारी खेली.

पारी में लगाई 9 चौके और तीन छक्के

डेविड मलान (DAVID MALAN) की इस पारी में 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. उन्होंने इस पारी में 44 गेंदों में 98 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान डेविड मलान का स्ट्राइक रेट 222 से ज़्यादा का रहा. उनकी ये पारी देखते ही बन रही थी. मलान की इस पारी ने उनकी टीम को जीत दिला दी. इस पारी के बाद चारो तरफ उनकी चर्चाएं हो रही हैं. इस मैच में उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ के खिताब से भी नवाज़ा गया.

ALSO READ: सौरव गांगुली ने चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन, सिर्फ 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह, इन 11 खिलाड़ियों को मिला मौका

ट्रेंट रॉकेट्स ने जीता मैच

Dawid Malan

डेविड मलान की टीम ट्रेंट रॉकेट्स ने इस मैच को अपने नाम लिखवा लिया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मैनचेस्टर ओरिजनल्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स ने इस मैच को 8 विकट और 6 गेंद से पहले ही जीत लिया. पहले बल्लेबाज़ी करने वाली मैनचेस्टर ओरिजनल्स की तरफ से फिल्प सॉल्ट (70) और जॉस बटलर(41) ने शानदार पारी खेली.

लेकिन बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से ओपनिंग पर बल्लेबाज़ी करने आए डेविड मलान ने 98 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलावाई. ट्रेंट रॉकेट्स ने इस सिर्फ 2 विकेट खोकर ही अपने नाम कर लिया था. ओपनिंग पर डेविड मलान के साथ आए एलेक्स हेल्स ने 20 गेंदों पर 38 रनों की शानदार पारी खेली थी.

ALSO READ: Harbhajan Singh से पूछा -विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन है टी20 का असली किंग? मिला ये जवाब