RCB
जिस RCB ने महज 4 मैच के बाद नहीं समझा काबिल, उसने इंग्लैंड में बल्ले से मचा रखा हैं कोहराम, दिला रहा अपने टीम को जीत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का समापन हाल में ही हुआ है। IPL नेस 15वे संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से डेविड विले ( David Wiley) को मात्र चर्च में मौका मिला था। फाफ डु प्लेसिस की कैप्टन उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) में प्ले ऑफ को पार करके टॉप तीन तक का सफर तय किया। लेकिन फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से चार मैच में ही मौका मिलने वाले अंग्रेजी खिलाड़ी ने अब अपने बल्ले का जादू दिखाया है और शानदार पारी खेली है। इंग्लैंड की टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में टीम यॉर्कशर के लिए बनाए जरूरी रन।

लगभग 200 के स्ट्राइक रेट से जड़े रन

डेविड विले

 

इंग्लिश खिलाड़ी डेविड विले ( David Wiley) ने यॉर्कशर टीम के तरफ से टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक अच्छी पारी खेली है। विरोधी टीम के बहुत बड़े लक्ष्य के समाने खिलाड़ी में 192 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। मैच में सलामी बल्लेबाज एडम लिथ और फिन एलन ने पहले विकेट के लिए 54 रन बनाए। जिसके बाद लिथ टिककर बल्लेबाजी करते रहे और पारी खेली जिसमें 10 चौके और तीन छक्के लगाए हैं। जिसके बाद यॉर्कशर को अब डेविड विले से एक शानदार पारी की जरूरत थी। जिसके बाद खिलाड़ी ने 39 गेंदों में नाबाद 75 रन का स्कोर बनाया और अपनी इस पारी के दम पर यॉर्कशर ने 18वें ओवर में ही मैच जीत दिला थी। डेविड विले ने 75 रन में आठ चौके और तीन छक्के लगाए हैं।

RCB के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद बाहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरह से 2 करोड़ के बेस प्राइज के साथ इस ऑल राउंडर खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा था। जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें चार मैच में मौका दिया लेकिन खिलाड़ी ने मात्र 18 रन बनाए कर एक विकेट हासिल किया।

Also Read : IPL 2022:आशीष नेहरा ने दिखाई कागज़-कलम की ताकत, जिस RCB ने मजाक बनाकर टीम से किया था बाहर वही बजा रहा अब सफलता पर ताली

विरोधी टीम ने दी थी टक्कर

 

इस रोमांचक मैच में डरहम के बल्लेबाजों भी अच्छी पारियां खेलीं और पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। टीम के सलामी बल्लेबाज ग्राहम क्लार्क ने टीम को अपने 37 गेंदों का सामना कर नौ चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन से अच्छी शुरुआत दी। उनके साथ ही कप्तान ऑली रॉबिनसन ने 34 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 56 रन बनाए। जिसके बाद यॉर्कशर के बल्लेबाजी ने जवाब देते हुए रन बनाकर 18वे ओवर में जीत हासिल कर ली।

ALSO READ:IND vs SA: ‘मैं भी IPL खेलना चाहता हूं’, भारत पहुंचतें अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा का आया बयान, डेवाल्ड ब्रेविस के लिए कही ये बात