DAVID WARNER

डेविड वॉर्नर को हर देश में बराबर प्यार मिलता है. हर उम्र के लोग डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी को पसंद करते हैं. लेकिन बच्चे डेविड वॉर्नर के सबसे बड़े फैन हैं. डेविड वॉर्नर भी बच्चों के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे डेविड वॉर्नर एक बच्चे को अपना ग्लव्स देते नजर आ रहे हैं.

शतक बनाने के बाद दिया अपना ग्लव्स

डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शतक जड़ा. शतक के बाद जब वह ड्रेसिंग रूम के तरफ लौट रहे थे, तब उन्होंने अपना ग्लव्स एक बच्चे को दे दिया जो स्टैंड में खड़ा होकर उनको चीयर कर रहा था. बच्चा ग्लव्स पाकर बहुत खूश हो जाता है और सीधे ग्लव्स को लेकर अपने माँ और भाई के पास जाता है.

बच्चे की माँ भी बड़ी आश्चर्य और खुशी के साथ ग्लव्स को देखती है. बच्चे के चेहरे पर जो खूशी दिख रहा है वह बहुत ही शानदार लग रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है, जोकि बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बच्चे के साथ यह व्यवहार देखकर सभी डेविड वॉर्नर की तारीफ कर रहे हैं.

ALSO READ:HBD उमरान मलिक: आर्थिक बदहाली के चलते छोड़ी पढ़ाई, खाने तक के नहीं थे पैसे, आज है भारतीय टीम का सबसे खतरनाक गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने 356 रन का रखा लक्ष्य

एकदिवसीय सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहले से ही 2-0 से आगे चल रहा है. तीसरे एकदिवसीय में इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले ऑस्ट्रेलिया को बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया. ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन किया. दोनो के बीच पहले विकेट के लिए 269 रनों की साझेदारी हुई.

डेविड वॉर्नर ने 102 गेंदो में 16 चौके और 4 छक्कों की मदद से 106 रनो की पारी खेली, वही ट्रेविस हेड ने 130 गेंदो में 16 चौके और 4 छक्के की मदद से 152 रनों की पारी खेली. इसके अलावा स्टीव स्मिथ ने 21 और मिचेल मार्श ने 30 रनों की पारी खेली. इन पारियों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में इंग्लैंड के सामने 356 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 2 विकेट पर 66 रन बना लिए थे.

ALSO READ: IND vs NZ: “एक नंबर का फ्रॉड है इससे कुछ नही होगा” भुवनेश्वर कुमार की घटिया गेंदबाजी देख भड़के फैंस, टीम इंडिया से बाहर फेंकने की उठाई मांग