टी20 विश्व कप में जगह बनाने के बाद भी खुश नहीं हैं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका, इनकी वजह से नही बना सके भारत-पाकिस्तान ग्रुप में जगह
टी20 विश्व कप में जगह बनाने के बाद भी खुश नहीं हैं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका, इनकी वजह से नही बना सके भारत-पाकिस्तान ग्रुप में जगह

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में ग्रुप का 9वा मैच श्रीलंका क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बीच हुआ। इस मैच में दासुन शनाका ( Dasun Shanaka) की कप्तानी में नीदरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की। इस जीत के बाद कप्तान ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है। साथ ही ग्रुप स्टेज में नंबर एक बनने की बात भी की।

श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति वाला था, जिसमे श्रीलंकाई टीम ने जीत दर्ज की। टी20 विश्व कप में अपनी जगह पक्की करने के बाद जानिए क्या कहा कप्तान दासुन शनाका ( Dasun Shanaka) ने….

हम इस ग्रुप में नंबर 1 हो सकते हैं: Dasun Shanaka

श्रीलंकाई कप्तान ने जीत के बाद जीत का सेहरा अपनी टीम के खिलाड़ियों पर बांधा। दासुन शनाका ( Dasun Shanaka) ने कहा कि इस बात को वो भली भांति जानते है कि वो ग्रुप में नंबर एक तक पहुंच सकते हैं। लेकिन पहले मैच में जोकि नामीबिया के खिलाफ हुआ था, इसमें हार के कारण पिछड़ जाने की बात की।

कप्तान ने कहा कि खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। खासतौर पर गेंदबाजी डिपार्टमेंट में। कप्तान ने कहा कि वो शुरुआत के 10 ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी करना चाहते थे। विकेट के विषय में भी उन्होंने काफी बातचीत की।

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका  (Dasun Shanaka) ने कहा कि

“हम जानते थे कि हम इस ग्रुप में नंबर 1 हो सकते हैं, लेकिन हम पहले मैच में चूक गए। लड़कों ने हालांकि अच्छा प्रदर्शन किया है, खासकर गेंदबाजी समूह ने। मुझे पता था कि विकेट दो गति वाला है, इसलिए हम पहले 10 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करना चाहते थे और फिर खेल को नियंत्रित करना चाहते थे”।

Also Read : सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी इस बार हर हाल में ये टीम बनेगी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का विजेता

श्रीलंका की 16 रनों से जीत

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड के खिलाफ 16 रन से जीत दर्ज की। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे।

जवाब में नीदरलैंड 20 ओवर्स में 9 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। जिसके बाद हाल ही में एशिया चैम्पियन बना श्रीलंका टीम ने 16 रन से इस करो या मरो मैच में जीत दर्ज की।

Also Read : क्या टी20 विश्व कप में शामिल हो सकते हैं रविंद्र जडेजा? JADEJA हुए फिट, जानिए कब तक होगी टीम इंडिया में वापसी

Published on October 20, 2022 10:15 pm