"भारतीय टीम में नहीं बनती केएल राहुल की जगह, बीसीसीआई उन्हें जबरदस्ती ढो रही है"
"भारतीय टीम में नहीं बनती केएल राहुल की जगह, बीसीसीआई उन्हें जबरदस्ती ढो रही है"

एशिया कप ( Asia Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा निगाहें विराट कोहली और केएल राहुल पर होगी। विराट कोहली फॉर्म से परेशान है और साथ ही पिछली सीरीज पर ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। तो वहीं केएल राहुल लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहे है, खिलाड़ी को जिम्बाब्वे के खिलाफ कप्तान बनाया गया, लेकिन वहां कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे। ऐसे में पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया को जीत के लिए इस बल्लेबाज को टीम में जगह देने की बात कही है। जानिए क्या है पूरी बात…..

केएल राहुल को नहीं संजू सैमसन को मिलनी चाहिए जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी ऑर्डर को देखते हुए पाकिस्तान टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने कहा है कि टीम में लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल को नही बल्कि संजू सैमसन को मौका डी3न चाहिए। संजू सैमसन एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और साथ ही अच्छी फॉर्म में भी है। संजू सैमसन को टीम में जगह देनी चाहिए।

संजू सैमसन के तौर पर एक अच्छा विकल्प मौजूद

पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से बातचीत में कहा

“संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था और केएल राहुल को कुछ समय दिया जाना चाहिए था ताकि वह ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सकें। केएल राहुल एक बड़ी चोट से आ रहे थे और फिर वह जिम्बाब्वे गए और अब वह इतनी जल्दी एशिया कप टीम में जा रहे हैं। भारत के पास संजू सैमसन भी है जो इतना अच्छा कर रहा है। वह एक शानदार क्रिकेटर है और वह है खूबसूरती से खेल रहा था”।

Also Read : Asia Cup 2022: एशिया कप में अंतिम बार खेलते नजर आयेंगे ये 3 खिलाड़ी

सैमसन को मिले नहीं है भरपूर मौके

आगे अपनी बातचीत में दानिश कनेरिया ने कहा कि एशिया कप में संजू सैमसन को जगह देनी चाहिए। उन्हें टीम इंडिया में वैसे भी कम मौके मिले है। उन्होंने कहा

“सैमसन को टीम इंडिया के लिए खेलने के लगातार अवसर नहीं मिले। वह टीम के अंदर और बाहर थे और अब उन्हें अवसर मिल रहे हैं क्योंकि राहुल द्रविड़ उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, और उन्हें पता है कि वह क्या प्रतिभा है। ऐसे में संजू सैमसन को एशिया कप में खेलने का मौका मिलना चाहिए था”।

Also Read : AISA CUP 2022: एशिया कप के साथ ही खत्म समझो इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का करियर, चाहकर भी मौका नहीं दे पायेंगे रोहित शर्मा