danish kaneria on team india

दानिश कनेरिया: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम को सेमीफाइनल मैच में शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हार के बाद टीम की हार की वजहों पर लगातार चर्चा रही है। द्विपक्षीय सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट में काफी खराब प्रदर्शन कर रही है।

पिछले साल ग्रुप स्टेज से, एशिया कप में निराशजनक प्रदर्शन और अब आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में 10 विकेट से हार टीम इंडिया की ताकत की पोल खोल रही है, जिसके बाद अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

विश्व कप खेलने लायक ही नहीं था ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 15 खिलाड़ियों की टीम पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने एक प्लेयर के खेलने के तरीके पर सवाल उठाए हैं। पाक टीम के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने इस दौरान एक बड़ा बयान दिया है।। जिसमे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी को हार की वजह बता दी है।

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने कहा

“रविचंद्रन अश्विन इस टी 20 विश्व कप में खेलने के लायक नहीं थे। वह ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा नहीं कर सकते। उन्हें केवल टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए। विराट कोहली ने सही काम किया जब वह कप्तान थे, अश्विन को केवल लंबे प्रारूप के लिए आरक्षित किया। टी20 क्रिकेट उनके लिए चाय का प्याला नहीं है। ऑफ स्पिनर होने के नाते वह ऑफ स्पिन गेंदबाजी नहीं कर सकते”।

Also Read : सेमीफाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा इस वजह से भारतीय खिलाड़ी नहीं खेलते हैं विदेशी टी20 लीग

केएल राहुल और ऋषभ पंत के विषय में कह दी ये बात

भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की हार के बाद दानिश कनेरिया ऋषभ पंत के बैटिंग ऑर्डर को लेकर भी सवाल उठाया। ऋषभ पंत एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं। उनके बैटिंग ऑर्डर में कम गेंद मिलने पर को क्या खेलेंगे इस बात पर भी सवाल उठाए है। उन्होंने कहा

“भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पंत को मौका दिया, अगर उन्होंने उसे जगह दी है तो पंत का सही इस्तेमाल करना चाहिए था। वह पंत को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करा सकते थे। वह केएल राहुल के जल्दी आउट होने के बाद उसे ऊपर भेज सकते थे। वह क्या करेगा जब उसे 19वें ओवर में बैटिंग मिलेगी”।

Also Read : टी20 विश्व कप में मिली हार के बाद अब भारत करेगा इन 2 सीरीज के लिए दौरा, जानिए कब, कहां खेले जायेंगे मैच