David warner fan

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच एकदिवसीय सीरीज चल रही है. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया (AUSTRALIA) ने विश्व चैंपियंस इंग्लैंड (ENGLAND) को 6 विकेट से हरा दिया. मैच में ऑस्ट्रेलिया के तरफ से डेविड वॉर्नर (DAVID WARNER), ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ (STEVE SMITH) ने अर्धशतक जड़ा और इंग्लैंड द्वारा दिए गए 288 रन के लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया.

मैच के दौरान एक छोटे से बच्चे और ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बीच बैंटर देखने को मिला जो कोई भी देखकर हंस पड़ेगा. आइए जानते हैं मैच के दौरान क्या हुआ था.

बच्चे ने मांगा डेविड वॉर्नर से शर्ट

मैच के दौरान दर्शकों के स्टैंड में से एक बच्चे ने एक पोस्टर दिखाया. इस पोस्टर मे लिखा था कि डेविड वॉर्नर क्या मै आपकी शर्ट ले सकता हूँ. इसके बाद डेविड वॉर्नर ने खूद कैमरे के तरफ एक पोस्टर दिखाया कि आप मेरी नही मार्कस लाबुशेन की शर्ट मांगों.

इसके बाद लड़के ने लाबुशेन की शर्ट मांगते हुए पोस्टर दिखाया. इस बैंटर को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ALSO READ: ड्वेन ब्रावो के रिलीज होने के बाद ये 3 खिलाड़ी बन सकते हैं उनके की रिप्लेसमेंट, कर सकते है MS Dhoni की मदद

ऑस्ट्रेलिया ने विश्व चैंपियंस इंग्लैंड को 6 विकेट से हराया

पहले एकदिवसीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 6 विकेट से हरा दिया है. टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी की. इंग्लैंड के तरफ से डेविड मलान ने शानदार शतक जड़ा. मलान ने 128 गेंदो में 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 134 रन की पारी खेली.

अंत में डेविड विली ने भी तेजतर्रार 34 रनों की पारी खेली. इन दोनों की पारियों की मदद से इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 288 रनों का लक्ष्य रखा. 289 के लक्ष्य का पिछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने 86 और ट्रेविस हेड ने 69 रनों की पारी खेली. लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे स्टीव स्मिथ में भी इस मैच में शानदार अर्धशतक लगाया.

इस मैच में स्टीव स्मिथ ने 80 रनों की पारी खेली जिसके लिए उनको कप्तान से शाबाशी भी मिला. इन तीनों के अर्धशतक के मदद से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 6 विकेट से हरा दिया.

ALSO READ:IPL 2023: पोलार्ड को बाहर करने के बाद मुंबई इंडियंस में हुई घातक गेंदबाज की एंट्री, सामना करने से खौफ खाते हैं विराट, धोनी जैसे दिग्गज