RCB

इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में मैच खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने लीग का सबसे बड़ा स्कोर बनाने के बाद जीत दर्ज की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में इस रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर मैच को रोमांचक बनाए रखा, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स में 23 रन से इस मैच को जीत लिया।

बल्लेबाजी ने मैच में रख दी जीत की नींव

शिवम् दुबे रॉबिन उथप्पा

चेन्नई सुपर किंग्स के लीग में अब तक के बेहद निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीती रात के मैच में जीत दर्ज की। इस जीत की नींव  टीम के दो बल्लेबाजों ने रख दी थी। इस जीत के लिए सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने टीम को अच्छी शुरुआत दी, जिसके बाद ऑल राउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने पारी को संभाला और अंत तक नाबाद रहे। हालांकि वो अपना पहला आईपीएल शतक बनाने से पीछे रह गए। रोबिन उथप्पा ने 88 और शिवम दुबे ने 94 रन की पारी खेली थी।

RCB की हार का कारण, नियमित अंतराल में गिरे विकेट

CSK vs RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर( RCB) की तरफ से नियमित रूप से विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( RCB) की तरफ से बल्लेबाजी में साझदारी नही पनप सकीं। जिसके बाद आरसीबी ( RCB) ने ये मैच 23 रन से गंवा दिया। आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा रन शाहबाज अहमद 41 रन बनाए। वहीं गेंदबाज भी विफल रहे है। वानिंदु हसरंगा में दो विकेट और जॉस हेजलवुड ने एक विकेट लिया है। वहीं कई जगह फील्डिंग में भी गलतियां हुई हैं। शिवम दुबे का कैच दो से तीन बार खराब फील्डिंग से विकेट मिस हो गया था।

बता दें, मैच में RCB ने अची खासी बल्लेबाई से भरी पड़ी हुई है फिर भी जिस तरह से मैच को अंत में ले जाना चाहिए था वो नहीं कर सके और हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स भी जमकर बरसे और RCB को पुराना वाला ही RCB बता दिया. आइये देखते है फैन्स का रिएक्शन….

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap Update: हैदराबाद की जीत के बाद टॉप 5 में मात्र 2 भारतीय खिलाड़ी, इन विदेशी खिलाड़ियों का जलवा