ipl 2022 csk vs pbks ravindra jadeja statement after lose against punjab 1

CSK vs RCB: IPL में मंगलवार को आखिरकार वो दिन आ ही गया, जब रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को टूर्नामेंट की पहली जीत नसीब हुई. मुंबई के डीवाई पाटिल मैदान पर खेले गए इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में चेन्नई ने RCB को 23 रनों से मात दी. इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 216 रनों का लक्ष्य खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बनाने में सफल हुई और 23 रनों से मुकाबला हार गई. इस मैच के बाद चेन्नई के कप्तान टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करते हुए काफी खुश नज़र आए. इसी बीच हैरानी की बात यह रही कि उन्हें टूर्नामेंट की पहली जीत चेन्नई के महान कप्तान एमएस धोनी को नहीं बल्कि किसी और को समर्पित कर दी.

रवींद्र जडेजा ने इन्हें समर्पित की जीत 

रविंद्र जडेजा

आरसीबी के खिलाफ टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करते हुए चेन्नई के कप्तान काफी खुश नज़र आए. उन्होंने यह जीत अपनी धर्मपत्नी को समर्पित किया. उन्होंने कहा कि,

पहले तो यह मेरी कप्तान के तौर पर पहली जीत है और मैं अपनी पत्नी को इसे समर्पित करना चाहता हूं। इस बार हम एक टीम के तौर पर अच्छा खेले। बल्लेबाजी यूनिट ने अच्छा काम किया। रॉबी और शिवम ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और गेंदबाजों ने अपना काम किया। हमारे मालिक और प्रबंधन ने मुझ पर दबाव नहीं आने दिया।”

ALSO READ:IPL 2022 Orange Cap Update: हैदराबाद की जीत के बाद टॉप 5 में मात्र 2 भारतीय खिलाड़ी, इन विदेशी खिलाड़ियों का जलवा

एमएस धोनी को लेकर कही यह बात

thequint 2022 03 f489ad63 b500 4829 9472 20b03a3e411b DM3 1537

चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को लेकर जडेजा ने कहा कि,

“कप्तान के तौर पर अभी भी मैं सीनियरों की राय लेता हूं। हां, माही भाई यहां पर हैं। मैं अभी भी सीख रहा हूं और हर मैच के बाद मैं और बेहतर होने की कोशिश करूंगा। हमारे पास ड्रेसिंग रूम में काफी अनुभव है। हम जल्द से परेशान नहीं होते हैं और शांत रहते हैं और खुद का बचाव करते हैं।” 

ALSO READ:CSKvsRCB: IPL 2022 में लौट आया धोनी वाला CSK, मैच में RCB ने की बहुत बड़ी गलती हार से भुगतना पड़ा खामियाजा

Published on April 13, 2022 7:58 am