CSK vs RCB: लाइव मैच में हुआ प्यार, तो लड़की ने सबके सामने घुटनों पर बैठ किया प्रपोज, कैमरामैन ने कर दिया लाइव, देखें वीडियो
CSK vs RCB: लाइव मैच में हुआ प्यार, तो लड़की ने सबके सामने घुटनों पर बैठ किया प्रपोज, कैमरामैन ने कर दिया लाइव, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL) 2022 में 49वा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore) और चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के बीच लाइव मैच में दोनों टीम की टेंशन के बीच एक अदभुद नजारा देखने को मिला। क्रिकेट भारत में कितना प्रसिद्ध हैं, इसके विषय में चर्चा की जरूरत नहीं है, उस पर IPL दुनिया की सबसे मशहूर लीग है। करोड़ो के संख्या में लोग इसे देश और विदेश में देखते हैं।

ऐसे में क्रिकेट को काफी पसंद करने वाले प्रशंसक खुद के लिए कुछ खास पल बनाने की कोशिश करते नजर आते हैं। मैदान पर आकर खिलाड़ी को गले लगाने से लेकर मैदान में करोड़ो लोगों के सामने अपने प्यार का इजहार करना, ऐसा ही कुछ सीएसके और आरसीबी के साथ मैच में भी हुआ। इस मैच का ये वीडियो कुछ समय से ही काफी वायरल हो रहा है।

RCB फैन बॉय को प्रपोज किया लड़की ने

rcb

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के समय 11वें ओवर में कैमरा मैन अचानक से स्टैंड की तस्वीर दिखाई लगा। जिसमें एक लड़की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक फैन बॉय को घुटने पर बैठकर हाथ में रिंग लेकर प्रपोज कर रही है। करोड़ो नजरो के डर को पीछे छोड़कर लड़की फिल्मी अंदाज में आरसीबी के इस फैन बॉय को प्रपोज किया। जिसके बाद उस लड़के ने भी तुरत रिंग पहन की ओर दोनो गले लग गए। हालांकि ये पहली बार नही हुआ है कि किसी ने यूं भरी पब्लिक में एक दूसरे को प्रपोज किया हो। इसके पहले भी ऐसा ही हो चुका है।

यहाँ देखें वीडियो

 

RCB में जीता मैच

RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन का लक्ष्य बनाया। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हार बका समाना करना पड़ा है। चेन्नई सुपर किंग्स की इस हार के बाद टीम प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स के अभी चार मैच बाकी है, लेकिन अगर वो चारो मैच भी जीत लेती है। तब भी प्ले में शायद नहीं पहुंच सकेगी।

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: 48वां मुकाबले के बाद अब इन 4 टीमों का प्लेऑफ खेलना हुआ तय, इन टीमों का ख़त्म हुआ सफ़र

RCB लौटी वापस टॉप चार में

CSK vs RCB: जीत रही थी CSK फिर अचानक इस गलती के वजह पलटा जीता हुआ मैच, टूट गया धोनी का प्लेऑफ का सपना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शुरुआत में अपने साथ में से पांच मैच जीते थे। लेकिन उसके बाद टीम एक बाद फिर लड़खड़ाती हुई नजर आई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपने पिछले तीनों मैच हार दिए थे। जिसके बाद अ चेन्नई सुपर किंग्स के हराने के बाद 11 में से 6 जीत के 12 अंक के साथ टॉप चार में पहुंच गई है। जिसके बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को टीम मैच खेलने बाकी हैं।

ALSO READ:जारी हुआ ICC ANUAL RANKING छा गया भारत का जलवा, बना टी20 का बादशाह, लिस्ट में देखें पाकिस्तान की रैंकिंग