धोनी ट्रोल
धोनी ट्रोल

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 38वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के बीच वानखेड़े स्टेडियम ( Wankhede Stadium) के मैदान पर खेला गया। इस मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK) के कप्तान रविंद्र जड़ेजा ( Ravindra Jadeja) ने पंजाब किंग्स ( PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल ( Mayank Agrawal) को टॉस में हराकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद पंजाब किंग्स ने 187 रन बनाकर चेन्नई टीम को 188 रन का लक्ष्य दिया। चेन्नई सुपर किंग्स के हाथ इस मैच में 11 रन से हार लगी। हालाँकि धोनी का बल्ला आज नहीं चल जिसके बाद फैन्स भी भड़क उठे है.

शिखऱ धवन ने खेली धमाकेदार पारी, फैंस ने की तारीफ

शिखर धवन

पंजाब किंग्स की टीम की तरफ से चार विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए गए। जिसमें शिखऱ धवन ने 59 गेंदो पर 88 रन की पारी खेली है। जिसमें 9 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। शिखऱ धवन की इस पारी से फैंस काफी खुश नजर आए। वहीं सालामी बल्लेबाज गब्बर की नाबाद पारी से टीम के अन्य बल्लेबाज भी काफी आराम से दबाव के बिना खेलते नजर आए।

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कुल 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था। जिसमें राहुल चाहर और लियाम लिविगस्टोन के अलावा सभी गेंदबाजो के हाथ विकेट लगें हैं।

अंबाती रायुडू की पारी गई बेकार, टीम को नहीं मिली जीत

अम्बाती रायडू

चेन्नई सुपर किंग्स शुरुआत से ही बल्लेबाजी में निराश नजर आई, लेकिन अंबाती रायुडू ने 200 के स्ट्राइक रेट से 39 गेंदों में 78 रन की पारी खेली है। लेकिन फिर भी चेन्नई टीम को 11 रन से हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई के शुरुआती तीन खिलाड़ी 1, 9 और 8 के निजी स्कोर पर वापस लौट गए।

बता दें पिछली मैच की तरह इस मैच में धोनी के सामने मैच जिताने की जिम्मेदारी उनके कंधे पर आ गयी थी धोनी जब मैदान पर उतरे तो 13 गेंद में 35 की जरूरत थी और पिछली बार की तरह हर कोई धोनी से उम्मीद लगाये बैठा था . पर इस बार गेंदबाज अर्शदीप सिंह था जिनके सामने न जडेजा की चली न धोनी और 19 वें ओवर में मात्र 8 रन दिया. जिसके बाद मैच में पंजाब मजबूत हुई फिर अंतिम ओवर ऋषि धवन कराने आये जिनको धोनी छक्का तो जादा लेकिन फिर आउट भी किया इस तरह से धोनी बड़ा कमाल न करने सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गए जमकर ट्रोल भी हुए ..आइये देखते है सोशल मीडिया रिएक्शन …

ALSO READ:IPL 2022 Points Table: 37वें मुकाबले में लीग से बाहर हो गई ये टीमें, ये 4 टीमें बना सकती है प्लेऑफ में जगह, बदले सारे समीकरण

Published on April 26, 2022 1:46 am