"ये सिर्फ अपने लिए खेलता है..." चेन्नई सुपर किंग्स के बाद जमकर ट्रोल हुआ CSK का ये खिलाड़ी, बेबी मलिंगा की हुई तारीफ
"ये सिर्फ अपने लिए खेलता है..." चेन्नई सुपर किंग्स के बाद जमकर ट्रोल हुआ CSK का ये खिलाड़ी, बेबी मलिंगा की हुई तारीफ

इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस के बीच दिन का पहला मैच वानखेडे स्टेडियम ( Wankhede Stadium) में खेला गया। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए हैं, जिसमें ऋतुराज गायकवाड़का पचासा भी शमिल है। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी काफी निराश करने वाली थी, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस (GT) ने इस आसान से लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया।

चेन्नई के बल्लेबाजो ने किया निराश

ruturaj gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2022 के प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है। लेकिन फैंस को चेन्नई के बचे हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी के अंडर कप्तानी में रोमांचक मैच का इंतजार था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ने पचासा लगाया, लेकिन टीम बल्लेबाजी में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी, जिसके बाद फैंस टीम के प्रदर्शन से काफी नाखुश नजर आए।

गुजरात टाइटंस ने आसानी से जीता मैच, रिद्धिमान साहा की कमाल बल्लेबाजी

HARDIK PANDYA GUJRAT TITANS

गुजरात टाइटंस ने इस लो स्कोरिंग मैच को अंत तक ले गई। वानखेड़े के पिछले दोनो मैच में गेंदबाजी के लिए पिच आसान नजर आई है। हालांकि रिद्धिमान साहा ने इस पिच पर अपना अनुभव दिखाया और शुरू से अंत तक खड़े रखकर मैच अपनी टीम के पक्ष में किया। रिद्धिमान साहा ने 57 गेंदों और 67 रन की मैच विनिंग पारी खेली। जिसमें 8 चौके और एक छक्का शामिल है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मोइन अली ने मात्र दो ओवर किए लेकिन दो विकेट भी अपने नाम दर्ज किए।

चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद धीमी बल्लेबाजी करने की वजह से जमकर ट्रोल किया गया, देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

ALSO READ: IPL 2022, LSG vs RR: टॉस हारते ही केएल राहुल ने चली चाल, दिया ऐसे खिलाड़ी को मौका जो अकेले कर देगा राजस्थान को पस्त!

सोशल मीडिया पर फैंस ने बेबी मलिंगा की जमकर तारीफ़ की, देखें कुछ मजेदार ट्वीट

ALSO READ: IPL 2022, CSK vs RR Match Report: महेंद्र सिंह धोनी की इस एक छोटी सी गलती की वजह से CSK ने गंवाया जीता हुआ मैच, जानिए कहाँ हुई चुक