IPL

इंडियन प्रीमियर लीग में जैसे जैसे खेल आगे बढ़ रहें हैं। वैसे ही टॉप टीम के लिए तस्वीर साफ हो रही है। वहीं पिछली रात खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ( Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस ( Gujarat Titans) के बीच हुए मैच में हुआ। मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी शिवम दुबे ( Shivam Dubey) की एक गलती टीम पर बहुत भारी पड़ गई। मैच में एक आसान दिख रहें कैच को शिवम दुबे नहीं पकड़ पाए। जिसके बाद उन्हें कप्तान रविंद्र जडेजा, गेंदबाज ब्रावो और फैंस का हिस्सा झेलना पड़ा है।

देखिए वीडियो, कैसे इतनी बड़ी गलती कर गए शिवम दुबे

जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के बाद गुजरात टाइटंस की टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान कर आई। जिसके बाद 17वें ओवर में ड्वेन ब्रावो ने ओवर किया। ओवर को दो गेंदों पर दो रन रन दिए। जिसके बाद तीसरी गेंद पर मैन इन फॉर्म डेविड मिलर में गेंद को मिड ऑफ की तरफ पुल किया।।इस गेंद में उन्हे काम दूरी और अधिक ऊंचाई मिली। जिसके बाद वहा पर शिवम दुबे फील्डिंग के कोई थे। गेंद को कैच करने के लिए वो आए की तरफ दौड़े लेकिन उन्होंने एक गलती कर दी। गेंद को ऊपर की तरफ एक हाथ से पकड़ने की कोशिश की। इस महत्वपूर्ण विकेट पर शिवम दुबे ने बहुत बड़ी गलती की, जिसके बाद कैच ड्रॉप हो गया।

यहां देखें वीडियो

रविंद्र जडेजा हुए आग बबूला

CSK LOSE

कप्तान रविंद्र जडेजा जोकि टीम के बेहतरीन फील्डर भी है। शिवम दुबे के इस चूक पर बहुत नाराज़ हुए। उन्होंने अपनी टोपी की निकलते हुए जमीन की तरफ पटकने का इशारा भी किया। हालांकि एक कप्तान की भूमिका के तरह वो खुद के गुस्से पर कंट्रोल लाय लेकिन रविंद्र जडेजा के चेहरे कर गुस्सा साफ देखा जा सकता था। साथ ही गेंदबाज ड्वेन ब्रावो भी काफी नाराज़ नजर आए।

ALSO READ:IPL 2022: उमरान मलिक की वजह से लोग मुझे टारगेट बनाते है, उमरान मलिक पर बोले भुवनेश्वर कुमार

डेविड मिलर की नाबाद पारी

डेविड मिलर

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के शुरुआत में ही चार विकेट गिरा दिए दे। जिसमें शुभमन गिल और विजय शंकर का विकेट शून्य पर ही गिर गया था। लेकिन डेविड मिलर नाबाद 94 रन की पारी खेलते हुए टीम को हार से जीत की तरफ ले गए। कप्तान हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम ने जीत दर्ज की। डेविड मिलर ने 51 गेंदों कर नाबाद 94 रन की पारी खेली है। जिसमें 8 चौके और 6 छक्के शमिल है। जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को अकेले ही मैच जीता दिया।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार हार के बाद अब रविन्द्र जडेजा मैदान पर उतारेंगे अपना हुकुम का इक्का, इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी टीम से छुट्टी