(CSK vs GT)

आईपीएल के 16वें सीजन का रोमांच शानिवार से शुरू होने जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मैच डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs GT) के बीच खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आईये जानते है इस मैच को आप कहां और कब देख सकते हैं।

कहां और कब देख सकते है लाइव प्रसारण

आईपीएल का पहला मैच शानिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स और सीएसके (CSK vs GT) के बीच होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकते हैं। जहां आपको हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलगु सहित कई भाषाओं में सुनने को मिलेगी।

इसके अलावा यदि आप मोबाइल फ़ोन, कम्प्यूटर और लैपटॉप पर आईपीएल के पहले मैच का सीधा प्रसारण देखना चाहते हैं तो आप फ्री जियो सिनेमा एप पर इस मैच का सीधा प्रसारण देख सकते हैं। जहां काॅमेंट्री आपको हिन्दी, अंग्रेजी, तमिल तेलगु सहित कई भाषाओं में सुनने को मिलेगी। इस मैच का सीधा प्रसारण शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

बल्लेबाजी को सपोर्ट करेगी पिच

वही अगर इस नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच की बात करें तो मैदान ने पिछले सीजन में दो मैचों की मेजबानी की थी। इसके अलावा कुछ दिनों पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां तीसरा टी20 मैच खेला गया था। जिसमें शुभमन गिल ने अपना पहला शतक बनाया था और भारत ने 234 रन बनाए। यहां की पिच से बल्लेबाजों को हमेशा काफी मदद मिलती है। इस मैदान पर पर पिछले पांच टी20 मैचों में पहली पारी का औसत स्कोर 173 रन रहा है। वही टॉस जीतने वाली टीम संभवतः गेंदबाजी करना चुनेगी।

इसके अलावा कल के गुजरात के अहमदाबाद के मौसम की बात करें तो कल अहमदाबाद में बादल छाए रह सकते हैं लेकिन मैच में बारिश की संभावना बेहद ही कम नजर आ रही है। मैच पूरी तरह से बिना किसी रुकावट के होने की संभावना है। जो कि फैंस के लिए खुशखबरी है।

ALSO READ:वीरेंद्र सहवाग ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी खुली चेतावनी आईपीएल 2023 में नहीं बनाया रन तो टी20 और वनडे दोनों टीमों से बाहर होना तय!

Published on March 31, 2023 8:38 am