रविंद्र जडेजा का CSK छोड़ने पर फ्रेंचाइजी का आया बड़ा बयान, कहा- 'यह उनका निजी फैसला है..'
रविंद्र जडेजा का CSK छोड़ने पर फ्रेंचाइजी का आया बड़ा बयान, कहा- 'यह उनका निजी फैसला है..'

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर आईपीएल 2022 के 15वें सीज़न से कुछ विवाद चल रहा है. इस विवाद को ज़ाहिर करते हुए रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से चेन्नई से जुड़ी हुई पोस्ट को डिलिट कर दिया है. इसके बाद से विवाद ने और तूल पकड़ लिया है.

इतना ही नहीं, जडेजा का विवाद सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी है, इस बात का संदेश जड़ेजा ने हाल ही में धोनी के जन्मदिन पर उन्हें विश न करके दिया था. इस विवाद के बढ़ते ही चेन्नई के ऑफिशियल ने एक बयान ज़ारी कर सारा खुलासा किया है.

चेन्नई के अधिकारी ने दिया बड़ा बयान

Chennai super Kings

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के अधिकारी ने एएनआई से जड़ेजा और फ्रेंचाइज़ी के विवाद को लेकर बात करते हुए कहा,

“देखिए, ये उनका निजी फैसला (सीएसके से जुड़ी सोशल मीडिया पोस्ट को डिलीट करना) है. हम अपनी तरफ से इस तरह की कोई भी घटना की जानकारी नहीं रखते हैं. सब ठीक है, कुछ भी गलत नहीं है.”

धोनी को नहीं किया था बर्थडे विश

Dhoni and jdeja

रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) ने इस साल महेंद्र सिंह धोनी को उनके 41वें जन्मदिन पर विश नहीं किया था. धोनी को बर्थडे विश ना करना और चेन्नई से जुड़ी सभी पोस्टों को अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर देना इस बात की तरफ साफ इशारा कर रहा था कि उनके और चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइज़ी के बीच कुछ मनमुटाव ज़रूर है, लेकिन चेन्नई की तरफ से पूरी तरह से साफ कर दिया गया है कि उनके जड़ेजा के साथ सारे संबंध बिल्कुल ठीक हैं.

ALSO READ:Virat Kohli के संन्यास के बाद टीम इंडिया में ये 4 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह, पहला वाला है उनकी कॉपी

आईपीएल 2022 में चेन्नई के लिए की थी कप्तानी

साल 2022 में रविंद्र जड़ेजा चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 में कप्तानी करते हुए दिखाई दिए थे. धोनी के टीम में मौजूद होने के बाद भी टीम की कप्तानी जड़ेजा को दी गई थी. बता दें, जड़ेजा की कप्तानी में चेन्नई ने 8 मैचों में से 6 मैच गवा दिए थे. इसके बाद टीम की कप्तानी वापस धोनी के हाथों में दे दी गई थी.

ALSO READ:IND vs IRE: संजू सैमसन की 77 रनों की पारी के बावजूद उनके बल्लेबाजी से नाराज हुए जडेजा, बताई वजह