CSK और रविंद्र जडेजा के बीच बढ़ी तकरार, अब जडेजा ने कर दिया कुछ ऐसा मचा बवाल
CSK और रविंद्र जडेजा के बीच बढ़ी तकरार, अब जडेजा ने कर दिया कुछ ऐसा मचा बवाल

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) और आईपीएल फ्रेंचाइंज़ी चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) को लेकर कुछ गड़बड़ चल रहा था. ऐसा माना जा रहा था. जडेजा ने जब अपने इंस्टाग्राम से चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी फोटोज को डिलीट कर दिया था. इसके बाद से लोग मानने लगे थे कि रविंद्र जडेजा और सीएसके (CSK) में कुछ अनबन चल रही है. हालांकि, इस बात को लेकर सीएसके की तरफ से साफ किया गया था कि उनकी तरफ से जडेजा को लेकर कोई परेशानी नहीं है. अब एक बार फिर रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) और सीएसके का मामला सुर्खियों में आ गया है.

रविंद्र जडेजा ने डिलीट किया ट्वीट

Jadeja Tweet

पहले इंस्टाग्राम पोस्ट और अब ट्वीट. जडेजा ने अपने ट्वीटर से 4 फरवरी 2022 का एक ट्वीट डिलीट कर दिया है. दरसल, यह ट्वीट जड़ेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) को रिप्लाई करते हुए किया था. इस ट्वीट में पहले चेन्नई सुपर किंग्स आधिकारिक ट्वीटर हैंडल की तरफ से ट्वीट हुआ था, ‘सुपर जड्डू के 10 साल.’ जडेजा (RAVINDRA JADEJA) ने इस ट्वीट की रिप्लाई करते हुए एक ट्वीट कर लिखा था, ‘10 और जाना बाकी हैं.’ जडेजा ने बीते बुधवार को इस ट्वीट को अपने ट्वीटर से डिलीट कर दिया है.

इससे पहले सीएसके की तरफ से दी गई थी सफाई

CSK

इससे पहले जडेजा के इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने को लेकर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने सारे आरोपों को नकारा था और सीएसके की तरफ से न्यूज़ एजेंसी एएनआई की को आधिकारिको तौर पर बयान देकर कहा गया था,

“देखिए, यह उनका निजी फैसल है. हमें अपनी तरफ से इस तरह की घटनाओं की जानकारी नहीं है. टीम में सब ठीक है. कुछ भी गलत नहीं है.”

ALSO READ: 2 आईपीएल टीमें जिनसे आज तक एक भी IPL मैच नहीं जीत सकी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस

साल 2022 में रविंद्र जडेजा ने डुबाई थी नैया

साल 2022 के ऑक्शन से पहले सीएसके ने रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रूपए देकर रिटेन किया था और टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा के हाथों में दे दी थी. हालांकि, टीम में महेंद्र सिंह धोनी मौजूद थे. जडेजा ने टीम के कुल आठ मैचों में कप्तानी की, जिसमें पूरी तरह असफल साबित हुए. इसके बाद उन्होंने टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया और दोबारा कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को दी गई. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

ALSO READ: IPL 2023 में इन 3 टीमों के निशाने पर होंगे बेन स्टोक्स, खरीदने की होगी होड़

Published on August 5, 2022 7:47 pm