मैच के बाद रवि शास्त्री के सामने इंटरव्यू में नहीं बोल पाए Virat Kohli, फैंस ने कर दी बोलती बंद, देखें वीडियो
मैच के बाद रवि शास्त्री के सामने इंटरव्यू में नहीं बोल पाए Virat Kohli, फैंस ने कर दी बोलती बंद, देखें वीडियो

ICC टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में Virat Kohli ने लाजवाब पारी खेलते हुए पाकिस्तान के हाथों से जीत छीन कर भारत को दिवाली का बड़ा तोहफा दिया। साथ ही, भारत ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला, पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा कर ले लिया। 

इस जीत के हीरो विराट कोहली रहे, जिन्होंने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के लगाकार विराट कोहली ने जीत भारत की झोली में डाल दी।

फैंस के शोर से विराट कोहली नही दे पाए स्पीच

मैच के बाद विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच देने के लिए रवि शास्त्री ने इंटरव्यू के लिए बुलाया। उस दौरान कमाल का नजारा देखने को मिला। रवि शास्त्री ने विराट से जब सवाल पूछा तो विराट को फैंस ने जवाब ही नहीं देने दिया। 

भारत और पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम में लगभग 90,000 से भी ज्यादा फैंस आए थे। जीत के बाद विराट के लिए उन्होंने इतना शोर मचाया कि विराट ने कहा कि जब ये सब रूकेगा, तभी बोल पाऊंगा। मैं कुछ नहीं सुन पा रहा हूं। इस वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ALSO READ:कैच आउट होने के बाद भी नहीं मिला था मसूद का विकेट, मैदान पर ही दिखा था रोहित और हार्दिक का रौद्र रूप, देखें वीडियो

विराट कोहली ने किया फैंस का शुक्रिया आदा

एक समय पर भारत 31 के स्कोर पर चार विकेट गंवा चुका था। इसके बाद कोहली और हार्दिक पंड्या के बीच 113 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि इसके बाद भी काम पूरा नहीं हुआ था और कोहली मैच को अंत तक लेकर गए और सबको आश्चर्यचकित करने वाले आख़िरी ओवर में भारत को जीत दिलाने में मदद की।

कोहली ने एमसीजी में मौजूद 90 हज़ार दर्शकों का शुक्रिया करते हुए कहा, 

“मैं यहां पर मौजूद सभी दर्शकों का धन्यवाद कहना चाहूंगा। मैं जब संघर्ष कर रहा था तब यही वह लोग थे जो मेरे साथ थे। मैं आप सभी का आभारी हूं।”

ALSO READ: IND vs PAK: भारत को मिल गया जसप्रीत बुमराह का विकल्प, 23 साल का ये खिलाड़ी डेथ ओवर्स में कर देता है विरोधी टीम को चित