meet shubman gills sister shahneel 202101 1610196814
बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं क्रिकेटर शुभम गिल की बहन,खूबसूरती के आगे फेल हैं आलिया भट्ट

इंडियन क्रिकेटर टीम के युवा क्रिकेटरों में से एक शुभम गिल है जो एक अच्छे बल्लेबाज हैं। और उन्हें अपनी बल्लेबाजी से अच्छे-अच्छे को धूल चटाई है ।उनकी बल्लेबाजी को देख लोग उन्हें भविष्य का विराट कोहली कहते हैं। वह दिखने में काफी हेंडसम और स्मार्ट हैं। शुभम का नाम कई सारी लड़कियों के साथ जुड़ चुका है। बता दें कि कुछ समय पहले शुभम गिल का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ रहा था।

Sara Tendulkar Shubman Gill

सारा तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। वहीं खबरे आ रही थीं कि शुभम और सारा ने शादी कर ली है। हांलाकि ये खबर फेक साबित हुई।

शुभमन गिल की खुबसूरत बहन
शुभमन गिल की खुबसूरत बहन

दरअसल गूगल पर  शुभम गिल की पत्नी सर्च किया गया तो सारा तेंदुलकर की फोटो सामने आ रही थी। वहीं शुभम एक गुड लुकिंग क्रिकेटर हैं तो  वही उनकी बहन भी बेहद खूबसूरत हैं जो खूबसूरती के मामले में अच्छे-अच्छे एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।

शुभम की बहन है बेहद खूबसूरत

inbound2010514443094896272 750x938 1

बता दे कि शुभम गिल की बहन का नाम शाहनील गिल है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शुभम की तरह शाहनील भी बेहद ही खूबसूरत हैं। हाल ही में शाहनील की फोटो वायरल हुई थी जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वही शाहलीन  के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 41 हजार से अधिक है।

ये भी पढ़ें-जानिए कितने संपत्ति के मालिक हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली, फुटबाल टीम के भी है मालिक

Published on July 12, 2022 2:39 pm