IND vs ENG: टीम इंडिया के कोच ने लगायी जमकर लताड़, कहा- हम जीत सकते थे लेकिन...'

इंडिया इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच का आखिरी दिन आ गया है. इस मैच में पहले इंडिया अपनी पकड़ बनाती हुई दिखाई दे रही थी. वहीं, अब पूरा तख्त पलट कर इंग्लैंड ने इस मैच पर चौथा दिन खत्म होने तक कब्ज़ा कर लिया है. मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड को जीत के लिए सिर्फ 119 रन चाहिए हैं. इंडिया का दूसरी इनिंग में 245 पर ऑलआउट हो जाना ही मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा. दूसरी इंगिन के खराब बल्लेबाज़ी के इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर(VIKRAM RATHOUR) ने खिलाड़ियों की तगड़ा क्लास लगाई

हम उन्हें खेल से बाहर कर सकते थे- विक्रम राठौर

INDIAN BATTING COACH VIKRAM RATHOUR

चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद बैटिंग कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,  “बल्ले के साथ हमारा दिन काफी सामान्य रहा. हम खेल में आगे थे. हम ऐसी स्थिति में थे, जहां हम उन्हें (इंग्लैंड को) खेल से बाहर कर सकते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. कई खिलाड़ियों ने शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सके. उम्मीद थी कि उनमें से कोई एक बड़ी पारी खेलेगा या बड़ी साझेदारी करेगा, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके. हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर रणनीति दिखानी चाहिए थी”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, “हमें बेहतर गेंदबाजी करने, बेहतर क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत थी. विक्रम राठौर ने उम्मीद कर रहें हैं कि भारत आखिरी दिन मैच में वापसी कर सकता है. अपनी बात में आगे कहा, “यह अभी भी एक बड़ा लक्ष्य है. अभी 119 रन बाकी हैं. हम अब भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, अगली सुबह दो विकेट जल्दी और मैच फिर से खुल जाएगा.”

ALSO READ:Ind Vs Eng: दूसरे दिन बल्ले से गेंदबाजी तक बुमराह का कहर, भारतीय गेंदबाजो के सामने लुढ़की इंग्लैंड, भारत ने लिए 332 का लीड

जो रूट-बेयरस्टो ने संभाली टीम

Ind Vs Eng: नहीं थमी रूट-बेयरस्टो की आंधी, 7 विकेट से मिली शर्मनाक हार, कप्तान बुमराह की इस गलती से गंवाया मैच

इंग्लैंड की दूसरी पारी में एक अच्छी शुरुआत देखने को मिली. पहले ओपनर्स ने शतकीय साझेदारी की उसके बाद जॉनी बेयरस्टो और जो रूट 150 रनों की साझेदारी करके पिच पर टिके हुए हैं. बेयरस्टो ने 72 रन बनाकर वहीं, जो रूट ने 76 रन बनाकर चौथे दिन की समाप्ति की.

ALSO READ:IND vs ENG: इन 2 खिलाड़ियों ने इंग्लैंड दौरे पर तोड़ा कप्तान बुमराह का भरोसा, सीरीज के बाद टीम इंडिया से पत्ता कटना तय!