वीरेंद्र सहवाग की टीम में शामिल हुआ दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज, मैदान पर चौके छक्के की होगी बरसात
वीरेंद्र सहवाग की टीम में शामिल हुआ दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज, मैदान पर चौके छक्के की होगी बरसात

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) के दूसरे सीज़न की शुरुआत 16 सिंतबर 2022 से होने जा रही है. इस बार का सीजन भारत में ही खेला जाएगा. सीजन की शुरुआत अदानी स्पोर्ट्सलाइन वाली गुजरात जायंट्स करेगी. गुजरात जायंट्स ने अपनी टीम में इस दिग्गज खिलाड़ी को शामिल कर लिया है.

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नियमों के मुताबिक फ्रेंचाइज़ी के पास अपने स्क्वाड को पूरा करने के लिए तीन दिन का समय होता है. गुजरात जायंट्स की कप्तानी विरेंद्र सहवाग के हाथ में है.

इस खिलाड़ी को किया शामिल

गुजरात जायंट्स ने अपनी टीम में वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज़ क्रिसे गेल(Chris Gayle) को शामिल कर लिया है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट Legends League Cricket के सीईओ रमन रहेजा ने इस बारे में बात करते हुए कहा,

“शुक्रवार के मसौदे के बाद, गुजरात जायंट्स ने स्पष्ट रूप से क्रिस गेल को अपने व्यक्तिगत 8 करोड़ रुपये के फ्रेंचाइजी पर्स की शेष बची राशि से खरीदने की इच्छा व्यक्त की थी. हमने चर्चा को सुविधाजनक बनाया और खुशी है कि गेल अदानी स्पोर्ट्सलाइन टीम के लिए खेलते नजर आएंगे.”

सहवाग और गेल की जमेगी जोड़ी

virender sehwag

गुजरात जायंट्स में वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) पहले से ही मौजूद थे और अब टीम में क्रिस गेल(Chris Gayle) को शामिल कर लिया गया है. दोनों ही बल्लेबाज़ अपने आक्रमक खेल के लिए जाने जाते हैं.

ऐसे में दोनों की जोड़ी काफी जमेगी और विरोधियों टीम के लिए दोनों को आउट करना काफी मुश्किल होगा. क्रिस गेल जहां अपने लंबे-लंबे छक्कों के लि मशहूर हैं, तो वहीं सहवाग भी अपने आक्रमक रूप के लिए बखूबी जाने जाते हैं.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: रविंद्र जडेजा के बाहर होने से इस खिलाड़ी की किस्मत के खुले ताले, पहली बार बनेगा विश्व कप टीम का हिस्सा

गुजरात जायंट्स टीम:

गुजरात जायंट्स: वीरेंद्र सहवाग (कप्तान), पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, एल्टन चिगुंबुरा, क्रिस ट्रेमलेट, रिचर्ड लेवी, ग्रीम स्वान, जोगिंदर शर्मा, अशोक डिंडा, डेनियल विटोरी, केविन ओब्रायन, स्टुअर्ट बिन्नी, मिशेल मैक्लेनाघन,लेंडल सिमंस, मनविंदर बिसला और अजंता मेंडिस

ALSO READ: एशिया कप खेल रहे इन 3 खिलाड़ियों का आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में मौका मिलना है मुश्किल