जो सचिन न कर पाए लॉर्ड्स में वो कारनामा किया चेतेश्वर पुजारा, कप्तान बनते ठोका 5वां शतक, वाशिंगटन ने झटके 4 विकेट

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर (CHETESWAR PUJARA) इन दिनों एक बार फिर काउटी क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां वो काफी आक्रमक रूप में दिखाई दे रहे हैं. इंडिया से बाहर हो जाने के बाद पुजारा ने काउटी क्रिकेट खेलने की शुरुआत की थी और वहां उन्होंने कहर मचा दिया था. काउटी क्रिकेट में खेलते हुए पुजारा ने 2 दोहरे शतक और 4 शतक लगाए थे.

इसके बाद इंडिया में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में उनकी वापसी करायी गई थी. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी टेस्ट मैट में उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया था. अब एक बार फिर चेतेश्वर पुजारा (CHETESWAR PUJARA) काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड गए हैं, जहां उन्होंने एक और कारनामा कर दिया.

काउंटी क्रिकेट में लगाया पांचवा शतक

Cheteshwar Pujara

चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) ने काउंटी क्रिकेट में एक बार फिर शतक लगाने का काम किया है. पुजारा के नाम ये काउंटी क्रिकेट का 5वां शतक है. ससेक्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने एक शानदार शतक लगाया. मिडलसेक्स के खिलाफ खेले गए इस मैच में के पहले दिन नंबर चार पर बल्लेबाज़ी के लिए पुजारा ने दिन आखीर तक 182 गेंदों में 115 रनों की पारी खेली. पुजारा की इस पारी में कुल 10 चौके और 1 छक्का शामिल रहा.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम को मिला शमी-बुमराह का रिप्लेसमेंट, दोनों की गैरमौजूदगी में मचाएंगे तबाही

कप्तानी करने का भी मिला मौका

cheteshwar pujara

चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) को इस मैच में ससेक्स की तरफ से टीम की कप्तानी करने का मौका भी मिला. उन्होंने टीम के लिए कप्तानी पारी खेली. और पहले दिन तक वो क्रीज़ पर नाबाद खड़े रहे. पुजारा काउंटी क्रिकेट में इस सीज़न अब तक कुल 881 रन बना चुके हैं. इतना ही नहीं वो इस सीज़न सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में भी शामिल हुए, इस लिस्ट में उनका नाम नंबर तीन पर है. पुजारा से पहले दूसरे नंबर पर शान मसूद और पहले नंबर पर बेन डुकेट शामिल हैं. दोनों अब तक 1000 से ज़्यादा रन बना चुके हैं.

वाशिंगटन ने चटकाया 4 विकेट

भारतीय हरफनमौला वॉशिंगटन सुंदर ने नार्थम्प्टनशॉयर के खिलाफ लंकाशॉयर के लिए 20 ओवर में 69 रन देकर चार विकेट चटकाए. बता दें  22 वर्षीय वॉशिंगटन सुंदर हाथ की चोट से पूरी तरह से ठीक हो चुके है. सुंदर पिछले साल जुलाई में उंगली में चोट लगने के बाद से लंबी अवधि के प्रारूप में वापसी कर रहे हैं.

ALSO READ:वीरेंद्र सहवाग को नहीं भाया टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, सुझाया खुद के जैसा बतौर ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज का नाम