रूकने का नाम नहीं ले रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दोहरे शतक के बाद अब तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई जीत
रूकने का नाम नहीं ले रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दोहरे शतक के बाद अब तूफानी पारी खेल टीम को दिलाई जीत

चेतेश्वर पुजार (CHETESWAR PUJARA) इन दिनों इंग्लैंड रॉयल लंदन वनडे-कप खेल रहे हैं. पुजार काउंटी क्रिकेट टीम ससेक्स की तरफ से खेल रहे हैं. पुजारा ने जब से काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेलना शुरु किया है, उनके बल्ले से मानिए रनों की बरसात हो रही है.

रॉयल लंदन वनडे-कप में पुजारा ने पहले दो लगातार शतक लगाए और अब एक तूफानी पारी खेल टीम को जीत अर्जित करवाई. इससे पहले चेतेश्वर पुजारा(CHETESWAR PUJARA) ने 107 और 174 रनों की ताबड़तोंड़ पारी खेली थी. अब एक बार फिर उनके बल्ले से रनों की बरसात हुई है.

इस मैच में खेली तूफानी पारी

Cheteshwar-Pujara

रॉयल लंदन वनडे-कप में डरहम और ससेक्स के बीच खेले एक मैच में पुजारा(CHETESWAR PUJARA) ने अपनी पारी से टीम को जीत दिलाई है. चेतेश्वर पुजारा ने 68 गेंदों पर 49 रनों नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी में 2 शानदार चौके शामिल रहे. अपनी इस पारी से पुजारा ने टीम को जीत दिलाई. 228 रनों का पीछा करते हुए पुजारा के बल्ले से ये शानदार पारी निकली.

ससेक्स ने जीता मैच

Sussex Cricket team

इस मैच में डरहम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 288 रन बनाए. डहरम की तरफ से ग्राहम क्लार्क ने 112 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली थी. स्कोर का पीछा करने उतरी ससेक्स ने इस स्कोर को 6 विकेट के नुकसान पर 4 गेंद रहते हुए ही हासिल कर लिया.

ससेक्स की तरफ से एलियस्टर ओर्र ने 70 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली. इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा(49) और टॉम एसलॉप ने 43 रनों की शानदार पारी खेली.

ALSO READ: वीरेंद्र सहवाग ने बयां की साल 2003 वर्ल्ड कप की कहानी, बताया अख्तर की धमकी और अफरीदी की गाली का कैसे दिया जवाब

इससे पहली इनिंग में बनाया था रिकॉर्ड

इससे पहली इंनिंग में पुजार ने ससेक्स के लिए एक रिकॉर्ड कायम किया था. उन्होंने 131 गेंदों में 174 रनों की पारी खेली थी. इस पारी के साथ ही चेतेश्वर पुजारा यूनाइटेड किंगडम में होने वाली लिस्ट-ए प्रतियोगिताओं में ससेक्स के लिए सर्वाधिक स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज़ बन गए. इससे पहले साल 2019 में डेविड विसे ने ससेक्स के लिए 171 रनों की पारी खेली थी.

ALSO READ: The Hundred में 11 साल की बच्ची साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गेंद लगने के बाद मुंह पर लगे टांके