IPL से दूर चेतेश्वर पुजारा पाकिस्तानी गेंदबाज की जम कर उड़ा रहे है धज्जियां, लगाया गगनचुम्बी छक्के, देखें वीडियो
IPL से दूर चेतेश्वर पुजारा पाकिस्तानी गेंदबाज की जम कर उड़ा रहे है धज्जियां, लगाया गगनचुम्बी छक्के, देखें वीडियो

एक ओर जहां इंडियन प्रीमियर लीग में खिलाड़ी धमाल मचा रहें हैं। तो वहीं दूसरी तरफ काउंटी क्रिकेट भी खेली जा रही है। विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों के बीच इस काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अभी तक हर एक मैच में शतक बनाया हैं। जिसके बाद अब उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर छक्का लगाया है। जिसके बाद उनका वो वीडियो जमकर वायरल है। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो में लगातार पसंद कर रहें हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि चेतेश्वर पुजारा की फार्म वापसी की बातचीत भी चर्चा में आ रही है।

चेतेश्वर पुजारा का गगनचुंबी छक्का

चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में अपना चौथा मैच मिडलसेक्स की टीम के साथ खिलाफ खेला गया। मैच में दोनो टीम की भिड़त के बीच भारत ओ पाकिस्तान के बल्लेबाज और गेंदबाज आम्न सामने आए। जहां चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का सामना पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ( Shaheen Shah Afridi) से साथ हुआ। चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच में शाहीन शाह अफरीदी की एक बाउंसर बॉल पर एक बेहतरीन अपर कट शॉट खेला, जोकि सीधा बाउंड्री लाइन के पार जाकर खिलाड़ी के शानदार छक्के में शामिल हो गया। चेतेश्वर पुजारा के इस अपर कप शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

ALSO READ:IPL 2022 में 4 फ्लॉप खिलाड़ी जिन पर फ्रेंचाइजी ने किये करोड़ो खर्च, लेकिन प्रदर्शन देख माथा पिट कर करना पड़ा प्लेइंग XI से बाहर

मैच में बने शतकवीर

चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट

इस साल काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप में ससेक्स (Sussex team) टीम के लिए खेले रहे भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने चौथे मैच में ही अपना लगातार चौथा शतक लगाकर शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया है। चेतेश्वर पुजारा मिडलसेक्स के खिलाफ चल रहे इस मैच की पहली पारी में 16 रन बनाकर ही आउट गए थे। लेकिन इसी मैच में दूसरी पारी में वे खेल समाप्त होने तक 125 रन बनाकर नाबाद खेलकर पवेलियन लौटे। चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के साथ अपने डेब्यू मैच में 6 और नाबाद 201 रन बनाए थे। इसके बाद दूसरी पारी में वॉस्टरशर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारियां खेली थी। वहीं डरहम के खिलाफ पुजारा 334 गेंद में 203 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं इस मैच में पहले 12 रन और फिर एक और शतक लगाया।

भारतीय टीम में मिल सकता है मौका

चेटेश्वर पुजारा को बीसीसीआई ने टेस्ट टीम से बाहर कर दिया है। उन्हें फॉर्म वापसी की बात कही गई थी, जिसके बाद खिलाड़ी ने लगातार चार शतक लगाकर फॉर्म वापसी का सिक्का सामने रखा हैं। जिसके बाद अब भारतीय टीम में भी उनकी वापसी लगभग तय है।

ALSO READ:IPL 2022 : प्लेऑफ से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर