177 की स्ट्राइक रेट से चेतेश्वर पुजारा ने की बल्लेबाजी, दर्शकों को दिखाए गगनचुंबी छक्के, मात्र इतने गेंदों में जड़ दिया अर्द्धशतक

कोई क्रिकेट प्रेमी चेतेश्वर पुजारा को अगर छक्का लगाते हुए देखेगा तो एक बार जरूर सोचेगा कि कहीं मैं सपना तो नही देख रहा हूँ. यहाँ पुजारा के टैलेंट को नकारा नही जा रहा लेकिन सबको पता है कि चेतेश्वर पुजारा एक टेस्ट बल्लेबाज हैं और वह धीमी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हैं.

अब हुआ कुछ ऐसा है जिसे आप पढ़कर विश्वास नही कर पायेंगे. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चल रहा है, उसके एक मैच में चेतेश्वर पुजारा ने महज 27 गेंदो में अर्द्धशतक जड़ दिया है.

चेतेश्वर पुजारा का नया रूप देखने को मिला

चेतेश्वर पुजारा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सौराष्ट्र के तरफ से खेलते हैं. नागालैंड के खिलाफ एक मैच में चेतेश्वर पुजारा सलामी बल्लेबाज़ बनकर क्रीज पर उतरे. चेतेश्वर पुजारा ने इस मैच में 35 गेंदो में 9 चौके और 2 शानदार छक्कों की मदद से 62 रनों की पारी खेली. इस मैच में पुजारा ने 177 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की.

चेतेश्वर पुजारा ने समर्थ व्यास का साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 62 गेंदो में 124 रनों की साझेदारी की. यह पुजारा के पारी का ही नतीजा था कि सौराष्ट्र ने 20 ओवर में 200 के पार का स्कोर बनाया. पुजारा के साथी खिलाड़ी समर्थ व्यास ने 51 गेंदो में 7 चौके और 7 छक्के की मदद से 97 रन की शानदार पारी खेली.

ALSO READ:रवि शास्त्री ने बताया भारतीय टीम की कमियां, कहा जब तक इस मामले में सुधार नहीं करते विश्व कप जीतना है मुश्किल

चेतेश्वर पुजारा का अब तक शानदार रहा है रिकॉर्ड

चेतेश्वर पुजारा भारत के नियमित तौर पर टेस्ट क्रिकेट के बल्लेबाज हैं. उन्होंने अभी तक खेले 96 टेस्ट के 164 पारी में 43.81 की औसत से 6792 रन बनाए हैं. इस बीच उन्होंने 18 शतक और 33 अर्धशतक लगाए हैं. फस्ट क्लास क्रिकेट में पुजारा ने 51.92 की औसत से 18123 रन बनाए हैं.

ALSO READ: सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने 97 रनों की पारी खेल रचा इतिहास लगा दी रिकॉर्ड की झड़ी, देखें वीडियो

Exit mobile version