IPL 2023 में इन 5 खिलाड़ियों पर CSK हर हाल में लगाएगी बड़ा दांव, नंबर 1 वाला है धोनी का पसंदीदा ऑलराउंडर
IPL 2023 में इन 5 खिलाड़ियों पर CSK हर हाल में लगाएगी बड़ा दांव, नंबर 1 वाला है धोनी का पसंदीदा ऑलराउंडर

आईपीएल (IPL) का एक सीजन खत्म हो नहीं पाता है, दूसरे की तैयारी शुरू हो जाती है. आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारी में टीमें अभी से जुट गई हैं. इस साल आईपीएल 2022 (IPL 2022) में टॉप टीम कही जाने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स(CHENNAI SUPER KINGS) की हालत बहुत बुरी हुई थी. टीम से 14 में से सिर्फ 4 मैच जीते थे. चेन्नई को लीग मैचों से ही घर वापस लौटना पड़ा था. चेन्नई अलगी साल की तैयारी में अभी से लग गई है. हम आपको ऐसे पांच खिलाड़ी बताने जा रहे हैं, जिन पर चेन्नई सुपर किंग्स(CHENNAI SUPER KINGS) अपनी पैनी नज़र रखे हुए है.

1. सैम करन

Sam Curran
Sam Curran

चेन्नई की ही तरफ से खेलने वाले सैम करन(SAM CURRAN) इस साल अपनी इंजरी चलते आईपीएल(IPL) नहीं खेल पाए थे. अलगे साल वो आईपीएल(IPL 2023) के लिए अपना नाम दे सकते हैं. चेन्नई, सैम करन(SAM CURRAN) पर अपनी नज़र बनाए हुए है. सैम करन ड्वेन ब्राबो(DWEN BRAVO) का एक अच्छा रिप्लेसमेंट हो सकते हैं.

2. शाकिब अल हसन

Shakib Al Hasan

शाकिब अल हसन(SHAKIB AL HASAN) अपने वक़्त के एक जाने-माने ऑलराउंडर रहे चुके हैं. बंगलादेश(BANGLADESH) की तरफ से खेलने वाले शाकिब अल हसन(SHAKIB AL HASAN) ने अपनी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी से टीम को कई ऊंचे मुकाम दिए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स(CHENNAI SUPER KINGS) अगले साल इस खिलाड़ी पर ज़रूर बोली लगाना चाहेगी.

3. बेन स्टोक्स

Ben Stokes

हाल ही में इंग्लैंड टीम के कप्तान बने बेन स्टोक्स पिछले साल आईपीएल में नहीं खेले थे. अलगी साल भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. अगर वो अलगी साल आईपीएल के लिए अपना नाम देते हैं, तो चेन्नई उन पर एक अच्छी बोली ज़रूर लगाएगी.

ALSO READ: 

4. एडम जंपा

adam zampa

ऑस्ट्रेलिआई स्पिनर एडम जंपा अपनी खतरना फिरकी के लिए जाने जाते हैं. अगले साल चेन्नई जंपा पर एक मोटी बोली लगा सकती है. जंपा ने अब तक आईपीएल के 14 में 21 विकेट हासिल किए हैं.

5. दिनेश बाना

दिनेश बाना

दिनेश एक अच्छे हिटर और विकेटकीपर हैं. अलगे साल चेन्नई उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है. एमएस धोनी के बाद दिनेश बाना टीम के लिए अच्छे विकेटकीपर और हिटर साबित हो सकते हैं.

ALSO READ:India vs LEI: बेंच पर बैठने वाले खिलाड़ी ने इंग्लैंड में बचायी भारतीय टीम की लाज, ऋषभ पंत के करियर पर लटका तलवार