The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में आसपास भी नहीं टिकती हैं एक्ट्रेस
The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में आसपास भी नहीं टिकती हैं एक्ट्रेस

सोनी टीवी में प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) लोगों को बहुत अच्छा लगता है। शनिवार और रविवार कब मतलब ही लोगों के दिमाग से सोनी और कपिल शर्मा का शो होता है। दर्शक इस शो का हफ्ते भर इंतजार करते हैं। इस शो के हर कलाकार को लोग जानते हैं । उनसे में ही एक कलाकार है चंदन प्रभाकर नाम का।

पत्नी हैं काफी खूबसूरत

चंदू की पत्नी

अपने अलग अंदाज ही वो सबको हंसाते हैं लेकिन आपको नहीं पता होगा कि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है वह किसी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं हैं। द कपिल शर्मा शो में भले ही चंद प्रभाकर गर्लफ्रेंड बनाने के लिए पागल रहते हैं, लेकिन रियल लाइफ में वह शादीशुदा हैं।

चंदन प्रभाकर

उनकी पत्नी बेतहाशा खूबसूरत है। वो एक बच्चे के पिता भी है या फिर ऐसा भी बोला जा सकता है कि चंदन प्रभाकर की फैमिली बन चुकी है। ऐसा कहा जाता है कि चंदन की पत्नी बहुत खूबसूरत है उनके आगे बॉलीवुड की हीरोइन भी फिकी लगती है आइए इनकी पत्नी के विषय में जानते हैं….

साल 2015 में उनकी शादी हुई। उनकी पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है वह लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं और पब्लिक प्लेस में कम दिखाई पड़ती हैं। इनको कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया। चंदू की बेटी एडविका है, फिलहाल चंदू आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर किया करते हैं। उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है।

चंदू की पत्नी नंदिनी बिना मेकअप के ही बहुत खूबसूरत दिखाई देती है उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं, उनके सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी पानी भरती हैं, क्योंकि उनके चेहरे में अलग ही चमक दिखाई देती है। लोगों का कहना है कि नंदनी आज लाइमलाइट में होती तो शायद बॉलीवुड में उनकी अच्छी पकड़ हो जाती है।

इसे भी पढ़ें –सलमान-विवेक ओबेरॉय ही नहीं, अभिषेक बच्चन से शादी पहले इन लोगो से ऐश्वर्या राय बना चुकी थी संबंध

The Kapil Sharma Show के चंदू की पत्नी है बेहद खूबसूरत 4

आए दिन सोशल मीडिया पर चंदू अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। उनके चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं है और सभी लोग उनकी फोटो में कमेंट भी करते हैं। चंदू के फैंस भी यही चाहते हैं कि उनकी पत्नी बॉलीवुड में काम करें।

इसे भी पढ़ें –बॉलीवुड अभिनेत्री वीना मलिक ने इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को बताया असली मर्द, कहा जब उसने मेरे पैरो का मसाज किया…

Published on May 19, 2022 6:04 pm