संजू सैमसन

गुजरात टाइटंस ने पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को 24 वें मैच में 34 रनों से हरा दिया। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात ने 20 ओवर में चार विकेट खोए और 192 रन बनाकर सामने वाली टीम को हीर दिखाई, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स टीम ने 9 विकेट खोकर इसको 55 रन ही बना पाए राजस्थान के कैप्टन इसमें नंबर 3 के जगह पर 4 नंबर पर खेलने गए थे। रविचंद्रन अश्विन को नंबर 3 पर भेजा गया लेकिन वह बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस बारे में संजू सैमसन (Sanju Samson) खास बातचीत भी की है।

संजू सैमसन ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

संजू सैमसन (SANJU SAMSON)

पांच मैचों में गुजरात टाइटंस ने चौथी बार जीत हासिल की और उसके अंक 8 हो गए हैं। तालिका पर यह टीम टॉप पर आ गई है। गुजरात के कैप्टन हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन किया और 87 रन बनाए उन्होंने 52 गेंदों पर आठ चौके और 4 छक्के लगाए हैं।

उनके अतिरिक्त अभिनव मनोहर ने 43 और डेविड मिलर ने 31 रन का योगदान टीम को दिया। पहला मैच खेल रहे लेफ्ट आर्म पेसर दयाल ने तीन विकेट हासिल किए और जीत में योगदान दिया।

संजू सैमसन ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स कप्तान

इस दौरान संजू सैमसन जो कि राजस्थान रॉयल्स के कैप्टन है उन्होंने कहा कि

“मैं उनके बल्लेबाजों को श्रेय देना चाहता हूं हार्दिक पांड्या ने बढ़िया प्रदर्शन दिखाया। डेविड मिलर ने भी शानदार प्रदर्शन किया। यदि हमारे हाथ में विकट होते तो इस महत्व का लक्ष्य पीछा किया जा सकता था। यह रन रेट और बस कुछ विकेट की ही बात थी हमारे पास क्षमता है।”

तीसरे नंबर पर अश्विन को भेजने के बारे में उन्होंने कहा कि

“बल्लेबाजी क्रम के पीछे बहुत सारी विचार प्रक्रिया चली। मैं तीन नंबर पर काफी समय से बल्लेबाजी कर रहा था। बीते सीजन में भी मैं नंबर तीन पर ही खेला। हमें यह लगा कि मुझे नीचे आना चाहिए और थोड़ा लचीला होना चाहिए। मैं कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हूं और टीम की मांग पर बल्लेबाजी क्रम डिपेंड करता है।”

ALSO READ: IPL 2022: लगातार हार के बाद अब रविन्द्र जडेजा मैदान पर उतारेंगे अपना हुकुम का इक्का, इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी टीम से छुट्टी