ROHIT SHARMA PRESS IND VS NED

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) ने अपना दूसरा मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ (IND VS NED) जीत लिया हैं। इस जीत को टीम इंडिया ने 56 रन से आसानी से जीता है। जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पाक टीम के साथ जीत के बाद मिले समय को जरूरी बताया और साथ ही आयरलैंड की टीम की तारीफ भी की।

टीम का फोकस दो अंक हासिल करने पर है : रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ रोमांचक जीत के बाद टीम को मिले समय के विषय में बात की। जोकि टीम के लिए काफी जरूरी था, ये भी कहा है। रोहित शर्मा ने कहा

“हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि उस विशेष जीत से उबरने के लिए हमारे पास कुछ दिन थे। जैसे ही खेल खत्म हुआ, हम सिडनी आ गए और फिर से इकट्ठा हो गए। हमें अभी आगे बढ़ना है, और इस खेल पर ध्यान केंद्रित किया गया था, जहां हम बाहर आकर उन दो अंको को हासिल करना चाहते थे”।

आयरलैंड की टीम के मुरीद हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

सुपर 12 में प्रवेश के लिए आयरलैंड टीम ने ग्रुप स्टेज में मैच जीते जिसकी कप्तान रोहित शर्मा ने प्रशंसा की। साथ ही टीम इंडिया विपक्ष की परवाह किए बिना पूरी ईमानदारी से मैच खेलती है। ये बात भी स्पष्ट की।

रोहित शर्मा ने कहा

“मैंने सोचा कि यह एक नैदानिक ​​जीत थी। जिस तरह से उन्होंने सुपर 12 के लिए क्वालीफाई किया है, उसका श्रेय उन्हें जाता है। हालांकि हमने हमेशा यह देखा कि हम अपने साथ क्या कर सकते हैं, विपक्ष की परवाह नहीं करते। ईमानदार होने के लिए, यह लगभग पूर्ण जीत थी”।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती

शुरू में धीमे खेल को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के शुरुआत में धीमे खेल को लेकर कहा कि टीम ने शुरुआत में धीमा खेला। लेकिन विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने पारी को तेजी दी। जिसकी कप्तान रोहित शर्मा ने तारीफ की। रोहित शर्मा ने कहा

“हां, हमने शुरुआत में थोड़ा धीमा खेला, लेकिन मेरे और विराट के बीच यही बातचीत थी, हमें बड़े शॉट खेलने के लिए उस सतह पर इंतजार करना पड़ा। अपने अर्द्धशतक से बहुत खुश नहीं हूं, लेकिन जो महत्वपूर्ण है वह है रन बनाना- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे अच्छे दिखने वाले रन हैं या बदसूरत रन। दिन के अंत में, यह आत्मविश्वास बनाए रखने के बारे में है”।

Also Read : टी20 विश्व कप खेल रहे ये 3 खिलाड़ी अगर कप्तान नहीं होते तो नहीं मिलती प्लेइंग इलेवन में जगह