सुष्मिता सेन और ललित मोदी के डेटिंग की खबर पर एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन ने दिया रिएक्शन कहा मै हैरान हूँ.....
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के डेटिंग की खबर पर एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन ने दिया रिएक्शन कहा मै हैरान हूँ.....

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इस बार सुष्मिता ना केवल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं बल्कि खबरें आ रही है कि वह शादी भी कर सकती हैं। बता दें कि सुष्मिता एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। जिसका नाम ललित मोदी है। ललित मोदी आईपीएल के फाउंडर है।

ललित मोदी ने रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल

बता दें कि ललित मोदी ने फोटो शेयर कर बताया कि वह सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं। जैसे ही उनकी फोटो वायरल हुई तो सुष्मिता सेन के भाई राजीव एकदम आश्चर्यचकित रह गए। वहीं उन्होंने अपनी बहन के नए रिलेशनशिप को लेकर रिएक्ट किया है।

सुष्मिता सेन के भाई ने रिलेशनशिप को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

बता दें कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप के बारे में उनके भाई राजीव सेन नहीं जानते थे। जब उनको सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली तो, वह शॉक्ड रह गए। इसके बाद वह अब अपनी बहन के लिए खुश हैं। क्योंकि उनकी बहन ललित के साथ खुश है। राजीव ने कहा कि उन्हें अपनी बहन के रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं पता था और वह उनकी रिलेशनशिप की बात सुनकर हैरान हैं।

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

बता दें कि ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी है। वहीं वह और सुष्मिता वेकेशन बना रहे हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को ‘बेटर हाफ’ बताया। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करने के बाद एक और पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा कि अभी तक शादी नहीं की है वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्दी शादी भी करेंगे।

ALSO READ: आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

2021 में सुष्मिता ने किया था अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं और साल 2021 के दिसंबर महीने में ही उन्होंने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी यह दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच अब प्यार खत्म हो गया है लेकिन दोस्ती हमेशा रहेगी।

ALSO READ: बिना ब्रा पहने स्टेज पर सपना चौधरी ने किया गजब डांस, प्राइवेट पार्ट घूरते नजर आए लोग, देखें वीडियो