ब्रह्मास्त्र ने धोखा और चुप को रौंदा, 19वें दिन तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड, जानिए कितना रहा अब तक टोटल कलेक्शन
ब्रह्मास्त्र ने धोखा और चुप को रौंदा, 19वें दिन तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड, जानिए कितना रहा अब तक टोटल कलेक्शन

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र और सनी देओल की फिल्म चुप रिलीज हुई जो जमकर धमाल मचा रही है और दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। जो ताबड़तोड़ कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। इस बीच सनी देओल की फिल्म चुप भी ब्रह्मास्त्र को कड़ी टक्कर दे रही है।

इस वीकेंड यानी रविवार को इन दो फिल्मों की कमाई की शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं। तो चलिए देखते हैं कि किस फिल्म में कितनी कमाई की  है।

 ब्रह्मास्त्र(brahmastra)

बता दें कि ब्रह्मास्त्र फिल्म अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है। जबसे फिल्म रिलीज हुई है बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने अपनी ओपनिंग से लेकर अभी तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और इस फिल्म में कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ी हुई है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए, लेकिन तीसरे रविवार को भी फिल्में 6.30 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म चुप(Film Chup)

सनी देओल और साउथ के एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के रिलीज होने के बाद फैंस और दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। लेकिन इस फिल्म की पिछले हफ्ते की मुकाबले इस हफ्ते गिरावट देखने को मिली है। इस फिल्म ने तीसरे दिन की कमाई की कलेक्शन में 25% की गिरावट दर्ज की है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म ने शनिवार को 2 करोड़ रुपए का कारोबार किया। अभी तक इस फिल्म का कुल कलेक्शन 7.13 करोड़ हो चुका है।

ये भी पढ़ें-SHAMSHERA STAR CAST FEES: फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर ने चार्ज किया है इतना फीस

फिल्म धोखा(Dhoka)

आर माधवन की फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिनों में ठीक ठाक की कमाई की। लेकिन अब वो लाखों में सिमट गई है। रविवार को इस फिल्म ने 55 लाख का कारोबार किया।

वेंधु थानिंधथु काडू

बता दें कि साउथ के फिल्मों का जादू धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर कम हो रहा है। बीते कुछ समय पहले रिलीज हुई साउथ की फिल्में दर्शकों पर अपना कुछ खास छाप नहीं छोड़ पा रही है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन की धमाकेदार शुरुआत की, लेकिन इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट हो रही है।  फिल्म ने दूसरे रविवार 1.40 करोड़ का कारोबार किया इसके साथ ही फिल्म की कुल कलेक्शन 33.36 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें-पंकज त्रिपाठी की बेटी के खूबसूरती के आगे आलिया भट्ट और अनन्या पांडे भी हैं फेल, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप