BRAD HOGG SEMIFINALIST T20WC

नई दिल्ली : ICC T 20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज़ शनिवार 23 अक्टूबर से सुपर – 12 के साथ हो जाएगा। इसी के साथ टॉप चार के कयास लगाए जाने शुरू हो गया हैं। ऐसे में सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली टीमों की भविष्यवाणी सामने आई है। आइए जानते हैं वो कौन सी चार टीमें हैं जो सेमीफाइनल में प्रवेश करेंगी और किस दिग्गज ने की है भविष्यवाणी।

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने बताए ये होंगे टॉप – 4

BRAD HOGG

भारत के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने अपने टॉप चार की घोषणा कर दी है। यूट्यूब के एक चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि टी – 20 वो वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारत (India), पाकिस्तान (Pakistan) वेस्टइंडीज (West Indies) और इंग्लैंड (England) की टीमें प्रबल दावेदारी पेश कर रहीं हैं। हैरान करने वाली बात ये थी कि ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने अपने देश ऑस्ट्रेलिया को टॉप 4 में सेमीफाइनलिस्ट में जगह नहीं दी।

ALSO READ: T20 WORLDCUP 2021: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने बताया कौन से 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

सेमीफाइनल में कौन…..

INDIA AND ENGLAND

ब्रैड हॉग ने यूट्यूब चैनल के शो डीपप्वाइंट (DeepPoint) के एंकर दीप दास गुप्ता से अपनी बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि ग्रुप A से इंग्लैंड (England) व वेस्टइंडीज (West Indies) और ग्रुप B से भारत(India) व पाकिस्तान (Pakistan) सेमीफाइनल का सफ़र तय करेंगी। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान टीम के लिए कहा कि अगर पाक क्रिकेट टीम अपना पहला मैच जोकि भारत के विरूद्ध रविवार को खेला जाएगा, जीत लेती है तब वह आसानी से टूर्नामेंट में आगे जा सकती हैं। लेकिन अगर वह अपना पहला मैच भारत से हार जाती हैं और दूसरा मैच जोकि न्यूजीलैंड से हैं वो हार जाती हैं। तब उस दशा में प्रतियोगिता में स्थान बना पाना मुश्किल होगा।

ALSO READ: हो गया कन्फर्म, टी20 विश्व कप के बाद कौन होगा भारतीय टीम का नया कप्तान, नाम आया सामने!

क्रिकेट प्रेमियों को है रविवार का इंतजार

india vs pakistan

24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के साथ होने वाले मैच का इंतजार क्रिकेट के चाहने वालो को बेसरी से है। जो भी टीम यह मैच जीतेगी उसके लिए आगे की राह आसान हो जाएगी।

Published on October 22, 2021 11:05 am