किसी के छाती तो किसी के गर्दन पर, जब लव बाइट्स के साथ चोरी चोरी प्यार करते पकड़े गये ये बॉलीवुड सितारे
किसी के छाती तो किसी के गर्दन पर, जब लव बाइट्स के साथ चोरी चोरी प्यार करते पकड़े गये ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी लव लाइफ को छिपाने की पूरी कोशिश करते हैं । लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती हैं जो छिपाये नहीं छिपती। बता दें मीडिया की नजर से कोई भी चीज बच नहीं सकती । ऐसा ही कुछ इन सितारों के साथ हुआ है। दरअसल, कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनकी लव बाइट की तस्वीरें कैमरे में कैद हो चुकी हैं। आइए जानते हैं वो कौन से सितारे हैं जिन्हें कैमरे के समाने अपने लव बाइट के कारण शर्मिंदा होना पड़ा।

दीपिका पादुकोण

DEEPIKA PADUKON LOVE BITES

इन सितारों की लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के कई एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण की लव बाइट का दिखना कोई बड़ी बात नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा

PRIYANKA CHOPRA LOVE BITES

दूसरे नंबर पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका चोपड़ा भी कैमरे से अपना लव बाइट नहीं छिपा पाई है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

सारा अली खान

SARA ALI KHAN LOVE BITES

तीसरे नंबर पर हैं सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान। सारा की लव बाइट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कहर बरपा चुकी हैं। ये तस्वीर उन दिनों की है जब सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थीं।

सैफ अली खान

SAIF ALI KHAN LOVE BITES

इस लिस्ट में पापा और बेटी दोनों का नाम साथ ही है। सैफ अली खान भी कैमरे की नजर से अपना लव बाइट नहीं छिपा सके। हालांकि सैफ अली खान ने मेकअप के जरिए अपनी लव बाइट को छिपाने की नाकाम कोशिश की थी।

कैटरीना कैफ

KATRINA KAIF LOVE BITES

पांचवे नंबर पर हैं बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ। कैटरीना कुछ समय पहले ही विक्की कौशल के साथ शादी की है। हालांकि शादी से पहले ही कटरीना कैफ के लव बाइट की फोटो वायरल हो चुकी है।

ALSO READ: आलिया भट्ट से लेकर बॉलीवुड की ये हसीनाएं रखती हैं मुस्लिम परिवार से ताल्लुक, फेमस होने के लिए अपनाया हिन्दू नाम

अली फजल

ALI FAZAL LOVE BITES

मिर्जापुर के गुड्डू भैय्या यानी अली फजल भी कैमरे के आगे अपनी चोरी नहीं छिपा पाए। शादी से पहले रिचा चढ्डा, अली फजल को लव बाइट दे चुकी हैं। खबर आ रही हैं कि जल्द ही ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

मलाइका अरोड़ा

MALAIKA ARORA KHAN LOVE BITES

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को लेकर बात करने से हिचकिचाते नहीं हैं। अब तो मलाइका अरोड़ा ने अपनी लव बाइट्स को भी छिपाना बंद कर दिया है। बता दें कि इन दोनों एक्टर्स के बीच का एज गैप इनके लिए मायने नहीं रखता है।

ALSO READ: ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट आई सामने, पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन की फीस जानकर नहीं होगा यकीन, सलमान, शाहरुख सब रह जायेंगे पीछे

Published on June 30, 2022 1:19 pm