sonakshi-bhabi

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी ननंद के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं। ननंद भोजाई की काफी अच्छी जोड़ी नजर आती है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी भाभी से कितनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं कितना अच्छा रिश्ता रखती हैं इन तस्वीरों से साफ नजर आएगा, आइए जानते हैं वह कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी मेहनत के साथ प्यारा रिश्ता रखती हैं।

मीरा कपूर और सना कपूर

मीरा कपूर और सना कपूर

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाहिद कपूर की सौतेली बहन अपनी भाभी मीरा कपूर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। जब मीरा कपूर सना, कपूर की शादी में पहुंची तब इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। ज्यादातर या दोनों एक साथ शॉपिंग करती हैं और बेस्ट फ्रेंड की तरह रहती हैं। इन ननंद भाभी का रिश्ता कभी प्यारा है।

अनुष्का शर्मा और भावना

अनुष्का शर्मा और भावना शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 2017 में हुई थी। इन दोनों की शादी को 5 साल हो चुके हैं अनुष्का शादी करके जो अपने ससुराल पहुंची तो वह विराट के परिवार से काफी घुलमिल गई। सबसे अच्छा उनका रिश्ता विराट कोहली की बहन भावना के साथ है अनुष्का, भावना को अपनी छोटी बहन की तरह मानती हैं भावना एक स्कूल में टीचर हैं।

ट्विंकल खन्ना और अल्का

relationship does she have with her sister in law 2

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की बहन अल्का से काफी अच्छी बॉन्डिंग में रखती हैं। इन दोनों की तस्वीरें आए थे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अक्षय कुमार की बहन अल्का अपने से बड़े तलाकशुदा आदमी के साथ शादी करने का फैसला लिया तब अच्छा कुमार बिलकुल राजी नहीं थे, लेकिन उनकी भाभी ट्विंकल खन्ना ने उनके भैया को मना लिया और अल्का की शादी करवा दी।

रानी मुखर्जी और ज्योति

रानी मुखर्जी और ज्योति

रानी मुखर्जी की भाभी ज्योति के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। रानी मुखर्जी ने अपने परिवार के कारण काफी समय तक शादी नहीं की लेकिन अपनी भाभी और अपनी भतीजी को कोई दिक्कत नहीं होने दी और सारी जिम्मेदारियां खुद उठाई।

सोनाक्षी सिन्हा और तरुणा सिन्हा

सोनाक्षी सिंहा और तरुणा सिंहा
सोनाक्षी सिन्हा ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन सोनाक्षी सिन्हा अपनी भाभी से बेहद प्यार करती हैं ‌। सोनाक्षी सिन्हा के बड़े भाई कुछ नहीं 2015 में तरुणा से शादी की है। सोनाक्षी अपनी भाभी को प्यार से तारु कहती हैं।

Read more-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

करीना कपूर और सोहा अली खान

करीना कपूर और सोहा अली खान

करीना कपूर खान सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। इन दोनों ननंद- भाभी की काफी प्यार देखने को मिलता है। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं।

ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा

ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा

अभिषेक बच्चन की लाडली बहन श्वेता नंदा और ऐश्वर्या राय के बीच काफी अच्छा रिश्ता है इन दोनों ननद भाभी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। लेकिन यह दोनों ज्यादा अपनी बॉन्डिंग दिखावा करने का शौक नहीं रखती हैं। श्वेता नंदा ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी भाभी ऐश्वर्या से काफी प्यार करती हैं और जब अभिषेक और ऐश्वर्या को साथ में देखते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगता है।

Read more-आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

Published on March 6, 2022 11:03 pm