KATRINA KAIF

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जो सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हैं। लेकिन उनके अंदर घमंड कूट-कूट कर भरा रहता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे जिनके अंदर घमंड साफ-साफ नजर आता है।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर बहुत ही घमंडी हैं। एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है। वो दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अकड़ू भी हैं। लेकिन वो रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा एटीट्यूड वाली हैं। वह अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं। वह कई बार मीडिया व फोटोग्राफर पर टूट पड़ी हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी बहुत ज्यादा ज्यादा घमंडी हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने विक्की कौशल से शादी की और वह अपनी मैरिड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं। वह बहुत घंमडी हैं।

एक बार जेट एयरवेज में सफर के दौरान 9 साल के बच्चे पर उन्हें गुस्सा करते हुए देखा गया था। वह बच्चा कैटरीना के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बोल रहा था।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बहुत ज्यादा घमंडी मानी जाती हैं। वह अपने गुस्से के चलते हमेशा मीडिया कर्मियों पर भड़क जाती हैं। कई बार मीडिया के सवालों के जवाब बहुत बेरुखी से देती हैं।

ये भी पढ़ें-जब तलाक के बाद नागा के साथ रिश्ते पर सामंथा ने दिया बड़ा बयान, कहा: जब भी नागा के कमरे में जाती बिस्तर पर….

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपना एक अलग पहचान बनाई है, वहीं  जितने उनके फैंस है उतने ही उनके आलोचक भी हैं। क्योंकि अनुष्का शर्मा बहुत ही ज्यादा एटीट्यूड वाली हैं। उनका गुस्सा साफ नजर आता है।

रेखा (Rekha)

एवरग्रीन एक्ट्रेस और सबसे खूबसूरत हसीना रेखा रियल में बहुत घमंडी हैं। अक्सर उनका असली चेहरा लोगों के सामने आ जाता है। जब भी उनसे अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल किया जाता है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान में रहता है।

ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी बताया क्यों रेखा को छोड़ जया बच्चन से की शादी