अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह
अक्षय कुमार के सामने कपड़े उतारने को तैयार थी चित्रांगदा सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने साल 2005 में बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। चित्रांगदा एक बहुत ही शर्मीली एक्ट्रेस हैं, वह फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से बचती हैं। उनको कई फिल्मों के ऑफर आए और उन्होंने इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया, लेकिन वह खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ इंटिमेट सीन नहीं किए, लेकिन कपड़े उतारने जैसे सीन किए हैं।

फिल्म देसी बॉयज में चित्रांगदा ने किया अक्षय कुमार के साथ ये काम

बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने फिल्म देसी बॉयज में  खिलाड़ी कुमार के साथ नजर आई थीं। स्कूल में अक्षय कुमार लाइब्रेरी में बैठ कर पढ़ाई कर रहे होते हैं और चित्रांगदा उन्हें चैलेंज करती है और फिर अपने बदन से एक-एक कपड़े उतारती जाती हैं। फिर वो हर एक सवाल के जबाब पर अपनी बॉडी से एक कपड़ा हटा देती हैं।

अक्षय कुमार भी सवालों का जवाब देते चले जाते हैं। उनका यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस सीन को लेकर काफी दिन तक चर्चा में रहे। वहीं इस वीडियो को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। चित्रांगदा सिंह और अक्षय कुमार की यह फिल्म सुपरहिट रही।

ये भी पढ़ें-न कोई फिल्म न एड फिर कैसे चल रहा उर्वशी रौतेला का खर्च, जानिए कहां से होती है URVASHI RAUTELA की कमाई

चित्रांगदा ने कर ली शादी

बता दें कि हाल ही में चित्रांगधा ने अपना 46वांं जन्मदिन मनाया है। वह बहुत ज्यादा फिट और खूबसूरत हैं।    फिल्मों में काम करने के बाद चित्रांगदा ने लाइमलाइट से दूरी बना ली और उन्होंने शादी कर लिया। लेकिन की शादी  ज्याद दिनों तक नहीं चली और उन्होंने तलाक ले लिया। चित्रांगदा बहुत ही शर्मली हैं।

उन्होंने फिल्मों में रोमांस सीन नहीं किया है हालांकि उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया लेकिन वह खिलाड़ी कुमार के सामने कपड़े उतारने का सीन कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार पर टुटा दुखो का पहाड़, इस करीबी शख्स के निधन से टूटे अक्की, शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

Published on October 13, 2022 3:24 pm