कलर्स के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 15 की ट्रॉफी कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम की है. बिग बॉस के हर सीजन में एक प्रेम कहानी की शुरुआत जरूर होती है. हर बार की तरह इस बार शो की विजेता तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच लव स्टोरी शुरू हो गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादी कर सकते हैं. शो में दोनों के प्यार को लेकर काफी बातें सामने आई हैं. यह प्यार की आग एक तरफा नहीं बल्कि दोनों तरफ से लगी थी.

बिग बॉस विजेता तेजस्वी कर सकती हैं शादी

Tejasswi Prakash

बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश अपने लवर यानी करण कुंद्रा से शादी कर सकती हैं. उनके रिश्ते पर मुहर उनके परिवार ने तेजस्वी के विनर घोषित होने के बाद लगाई.

दोनों के रिश्ते को लेकर करण के पापा ने कहा कि तेजा अब उनके घर की दिल और जान बन चुकी हैं. तेजस्वी के भाई ने भी इस रिश्ते को लेकर कहा कि उनके परिवार में सभी राजी हैं.

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा ने बताया बेडरूम सीक्रेट, कहा रात भर सोने नहीं देते हैं निक जोनस, करना पड़ता है ये काम

करण कुंद्रा के पिता ने रिश्ते पर कही ये बात

KARAN KUNDRA FAMILY

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते को लेकर करण के पापा ने कहा कि या मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है उन्होंने कहा अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द वह अपने घर बहू ले आएंगे. इंस्टा बॉलीवुड नाम के पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पपराजी करण के पापा से पूछ रहे हैं कि तेजस्वी और कर्ण के रिश्ते को तो आप ने मंजूरी दे दी उनकी शादी को लेकर आपका क्या ख्याल है जवाब में उन्होंने कहा सब अच्छा रहा तो जल्द ही शादी कर देंगे.

ALSO READ:  रामायण के सीता की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

Published on February 3, 2022 12:06 pm