Ranbir Kapoor से शादी कर बुरी फंसी Alia Bhatt, सास नीतू कपूर नहीं मानती हैं उन्हें बहू
Ranbir Kapoor से शादी कर बुरी फंसी Alia Bhatt, सास नीतू कपूर नहीं मानती हैं उन्हें बहू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के कारण लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आज करोड़ों लोग चाहने वाले हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने एक्टिंग करियर में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय टीवी इंडस्ट्री की एक स्टार बन चुकी हैं।

आलिया रणबीर की शादी के बाद हुआ बड़ा खुलासा

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में शादी की है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक दूसरे के साथ हाल ही में सात फेरे लिए हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पिछले महीने 13 अप्रैल को एक दूसरे के साथ शादी की थी, जिसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  का अपने ससुराल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर गईं हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां अपनी बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  को बहू नही मानती हैं।

ALSO READ: जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बना रहे थे संबंध, पूरी कार हिलने लगी थी फिर….

रणबीर की मां आलिया भट्ट को नहीं मानती है बहू

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सुपरस्टार अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी करके उनके घर गई हैं। क्योंकि अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का घर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का घर हो गया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने ससुराल में रह रही है।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की मां आलिया भट्ट को बहु नहीं मानती हैं। आलिया भट्ट की सास उन्हे बहू नहीं मानती है। बल्कि रणबीर कपूर की मां आलिया भट्ट को बेटी मानती है। रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से बेटी से भी ज्यादा प्यार करती है।

ALSO READ-करीना कपूर को नहीं पसंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी, अपनी इस खूबसूरत दोस्त से करवाना चाहती थीं शादी