sunriseres hydrabad ipl 2022

आईपीएल का आखरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमों को प्लेऑफ से कोई मतलब नहीं होगा. दोनों टीमें अपने-अपने मैचों को पूरा करने के लिए इस मैच को खेलेंगी. यह मैच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा.

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन मौजूद नहीं रहेंगे. इस मैच में हैदराबाद की तरफ से तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार कप्तानी करते हुए दिखाई देंगें. दोनों ही टीमें इस सोच के साथ मैदान में उतरेंगी कि वो अपने आखरी मैच की जीत के साथ आईपीएल को अलविदा कहें.

कैसे धीमी हुई हैदराबाद की रफ्तार

SUNRISIERS HYDERABAD

शुरूआती दौर में सनराइजर्स हैदराबाद अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखाई दे रही थी. शुरू के दो मैच हारने के बाद हैदराबाद ने लगातार पांच मैचों में जीत हासिल की, लेकिन उसके बाद उनका जीत का ग्राफ लगातार नीचे आता गया और नीचे जाते गए.

इस सीजन उन्होंने सिर्फ 6 जीत के साथ 12 अंक ही जोड़े हैं. हैदराबाद के दो मुख्य गेंदबाज़ टी नजराजन और वाशिंगटन सुंदर टीम से अपनी इंजरी के चलते बाहर हो गए थे. दोनों की कमी के बाद हैदराबाद दोबारा उठ नहीं पाई.

PUNJAB KINGS

वहीं, पंजाब किंग्स की बात करें तो इस सीजन उनका प्रदर्शन भी मिला जुला ही रहा है. अच्छे बल्लेबाज़ होने के बाद भी पंजाब किंग्स में बैटिंग में निरंतरता नहीं दिखने को मिली. शिखर धवन, लियाम लिविस्टोंग जैसे बल्लेबाजों के बाद भी टीम इस सीजन कुछ खास नहीं कर सकी.

ALSO READ: IPL 2022: मयंक अग्रवाल की कप्तानी में बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कोच अनिल कुंबले करेंगे ये 2 बड़े बदलाव

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, ग्लेन फिलिप्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड/सीन एबॉट, टी नटराजन, उमरान मलिक.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग

मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), बेनी हॉवेल, शाहरुख खान/हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन/ईशान पोरेल, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह.

ALSO READ: इन 3 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, इस साल खराब प्रदर्शन के यही हैं जिम्मेदारी