‘आजकल लोग नकारा हो गए हैं’, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने आलोचकों के मुंह पर जड़ा करारा थप्पड़
‘आजकल लोग नकारा हो गए हैं’, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने आलोचकों के मुंह पर जड़ा करारा थप्पड़

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को 4 विकटों से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 208 रन बोर्ड पर लगाए, उसके बाद भी टीम को हार झेलनी पड़ी. टीम इंडिया की इस हार में सबसे बड़ा योगदान गेंदबाज़ों का रहा, जिन्होंने जमकर रन लुटाए. इसमें भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR), हर्षल पटेल (HARSAL PATEL), उमेश यादव (UMESH YADAV) और युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL) शामिल रहे.

इस मैच भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) सबसे महंगे गेंदबाज़ साबित हुए. इस मैच के बाद आलोचकों ने भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) को ट्रोल करना शुरु कर दिया. भुवनेश्वर कुमार के बचाव में उनकी पत्नी नूपुर नागर अब सामने आई हैं. उन्होंने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

पत्नी ने किया सपोर्ट

भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) की पत्नी नूपुर नागर ने भुवनेश्वर कुमार का स्पोर्ट करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने लिखा,

“आजकल लोग कितने नकारा हो गए हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. लोग इतने फ्री हैं कि उनके पास नफरत फैलाने के लिए टाइम है. मेरी उन सबको एक ही सलाह है कि आपके शब्दों से किसी को कई फर्क नहीं होगा और न ही आपके होने से कोई फर्क पड़ेगा. अपना वक़्त अपने आपको बेहतर करने में गुज़ारें. इन सबके लिए बहुत ही कम गुंजाइश है.”

पहले मैच बुरी तरह फ्लॉप रहे भुवी

उल्लेखनिय है, भुवनेश्वर कुमार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में सबसे महेंगे गेंदबाज़ साबित हुए. भुवनेश्वर पूरी तरह से फ्लॉप दिखाई दिए. उन्होंने 4 ओवरों में 13 की इकॉनमी से कुल 52 रन खर्च किए, जो बहुत ज़्यादा हैं. वहीं, भुवनेश्वर को कोई सफलता भी नहीं मिल सकी.

ALSO READ: ‘मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकता हूं, मुझे एक रोल के लिए खेलने वाला नहीं कहे सकते’, भारत को हारता देख बोले संजू सैमसन

इंडिया के लिए है अच्छा रिकॉर्ड

भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज़ हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेले हैं. भुवनेश्वर अब तक टीम के लिए कुल 21 टेस्ट मैच, 121 वनडे मैच और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 63, 141 और 84 विकेट अपने नाम किए हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: “कुछ तो गड़बड़ी चल रही है” दीपक चाहर की जगह उमेश यादव को मौका देने पर इस दिग्गज ने उठाया टीम चयन पर सवाल