भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मोहम्मद कैफ की ये भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सच साबित हुई
भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर मोहम्मद कैफ की ये भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सच साबित हुई

IND vs PAK (Asia Cup 2022) : एशिया कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच इस मैच को लेकर काफी चर्चा थी। साथ ही कई भविष्यवाणी भी हुई। लेकिन एक टेलीविजन चैनल पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने जो भविष्यवाणी की। वो सौ प्रतिशत सच साबित हुई। जानिए ऐसी क्या भविष्यवाणी की मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने…

बाबर आज़म को लेकर की थी ये भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भारत बनाम पाकिस्तान के मैच के लिए टीम इंडिया के एक गेंदबाज और पाक टीम के एक धाकड़ बल्लेबाज को लेकर भविष्यवाणी की थी। जोकि सच भी साबित हुई है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) जोकि अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के मशहूर हैं। वो टीम इंडिया के खिलाफ मैच में कोई कहा कमाल नहीं कर सके, उन्होंने सिर्फ 10 रन बनाए।

मोहम्मद कैफ ने इस मैच से पहले कहा था कि बाबर आजम (Babar Azam) को भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को आउट करेंगे। मैच में भी ऐसा ही हुआ। मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के कहे अनुसार बाबर आजम (Babar Azam) को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) में 10 रन पर आउट किया

Also Read : Asia Cup 2022 में इन तीन भारतीय क्रिकेटर को अच्छा प्रदर्शन करने की है जरूरत, नहीं तो टी20 विश्व कप 2022 से कटेगा पत्ता

भुवनेश्वर कुमार हैं टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने एक हिंदी टेलीविजन चैनल पर बात करते हुए कहा कि

“टीम इंडिया के खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं। हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। टीम में ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार हैं। साल 2022 भुवनेश्वर कुमार के लिए काफी शानदार गया है। मुझे लगता है इस मैच में भुवनेश्वर कुमार ही बाबर आजम को आउट करेंगे”।

वहीं हैरानी की बात भी रही कि पाक टीम के कैप्टन को भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने दूसरे ओवर में अपना शिकार बना लिया।

भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के मैच विनर

भारतीय दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 बाद से ही वनडे क्रिकेट और टेस्ट क्रिकेट पर कुछ कम और टी20 क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिया है। भुवनेश्वर कुमार ने इंजरी के बाद अच्छी लय पकड़ी है और टीम इंडिया के लिए काफी किफायती गेंदबाजी भी कर रहे हैं।

टीम इंडिया के सीनियर गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। एशिया कप 2022 से जसप्रीत बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद भुवनेश्वर कुमार स्क्वाड के सबसे अहम और सीनियर गेंदबाज हैं।

Also Read : एशिया कप से पहले कप्तान रोहित शर्मा का टी20 विश्व कप 2022 को लेकर बड़ा बयान “80 प्रतिशत टीम हो चुकी है फाइनल”

Published on August 29, 2022 12:20 am