पंजाब का होटल छोड़ थके हारे राजपक्षे सुबह पहुँचे श्रीलंका, सीधा मैदान पहुँचकर जड़ दिया मात्र 56 गेंदों में शतक
पंजाब का होटल छोड़ थके हारे राजपक्षे सुबह पहुँचे श्रीलंका, सीधा मैदान पहुँचकर जड़ दिया मात्र 56 गेंदों में शतक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) अपने अंतिम पड़ाव पर है। आईपीएल में अब मात्र दो मैच बाकी हैं। अब आईपीएल 2022 चार टीम गुजरात टाइटंस (GT), लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स ( RR) के बीच सिमटकर रह गया है, जिसमें गुजरात टाइटंस की टीम फाइनल में पहुंच चुकी है। बाकी की सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी जोकि प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकीं हैं। वो अपने खिलाड़ियों को वापस अपने वतन रवाना कर रहीं हैं।

इसी बीच पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) के एक खिलाड़ी भानुका राजपक्षे ( Bhanuka Rajapaksa) अपने देश पहुंच गए हैं और बिना रुके खेलना भी शुरू कर दिया है। लेकिन खिलाड़ी के ऊपर टी20 आईपीएल का शुमार अभी चढ़ा हुआ है, तभी ये अदभुद प्रतिभा का धनी खिलाड़ी आईपीएल से वापसी के बाद बिना आराम के खेलकर एक शानदार शतक लगा दिया है।

सुबह पहुंचे शाम को जड़ दिया शतक

इंडियन प्रीमियर लीग में 30 साल के भानुका राजपक्षे ( Bhanuka Rajapaksa) पंजाब किंग्स ( Punjab Kings) टीम का हिस्सा रहे हैं। प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने के बाद पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों को अपने अपने देश वापस किया। जिसमें भानुका राजपक्षे ( Bhanuka Rajapaksa) अपने वतन श्री लंका पहुंचे। खिलाड़ी 23 मई की सुबह ही श्रीलंका पहुंचे थे और वहां पहुंचते ही भानुका राजपक्षे ने एक इंटर क्लब मैच खेलने के लिए मैच खेलने भी निकल गए।

भानुका राजपक्षा ने बीआरसी क्लब के लिए खेलते हुए पनाडुरा क्लब के खिलाफ एक बेहद शानदार और आतिशी पारी खेलकर शतक बनाया है। भानुका राजपक्षे ने 56 गेंदों में 4 चौकों और 9 आतिशी छक्के की मदद से एक शानदार शतक लगाया है। भानुका राजपक्षे ( Bhanuka Rajapaksa) का टी20 फॉर्मेट में ये एक पहला शतक है।

ALSO READ: LSG VS RCB Eliminator Orange Cap Update: आईपीएल 2022 में अब तक इन 5 बल्लेबाजों ने बनाये हैं सबसे ज्यादा रन, इस विदेशी खिलाड़ी के आसपास भी नहीं है कोई दूसरा

IPL में नहीं किया खास प्रदर्शन

Bhanuka Rajapakse

भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa) अपने घर पहुंचने के साथ ही टी20 में अपना पहला शतक लगा चुके हैं। लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के साथ उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 9 मैच में 206 रन बनाए हैं जिसमें 43 रन की सबसे ज्यादा रन की पारी खेली है। पंजाब किंग्स ने भानुका राजपक्षे ( Bhanuka Rajapaksa) को 50 लाख की कीमत के साथ अपने साथ जोड़ा था।

ALSO READ: IPL 2022, LSG vs RCB: “खराब फील्डिंग का रोना तो बस बहाना है असली मकसद तो अपनी गलती छुपाना है” केएल राहुल ही हैं लखनऊ के हार के असली जिम्मेदार!