धनश्री वर्मा का पहली बार छल्का दर्द कहा मै नहीं बल्कि ये है युजवेंद्र चहल का पहला प्यार
धनश्री वर्मा का पहली बार छल्का दर्द कहा मै नहीं बल्कि ये है युजवेंद्र चहल का पहला प्यार

Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma remove chahal name on social media : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल जोकि मैदान पर अपनी बेहतरीन स्पिन होती गेंदों के लिए तो मैदान के बाहर अपनी मस्ती मजाक के लिए जाने जाते हैं। कई बार युजवेंद्र चहल अपनी पत्नी जोकि पेशे से एक कोरियोग्राफर है।

उनके साथ डांस के वीडियो बनाकर शेयर करते नजर आ चुके हैं। लेकिन हाल ही में धनश्री वर्मा ने जब सोशल मीडिया से अपने अकाउंट से युजवेंद्र चहल का सरनेम अपने नाम से हटाया, तब ये बात चर्चा का विषय बन गई। पिछले कई दिनों से धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, ऐसा उनके फैंस अनुमान लगा रहे थे।

चहल का सरनेम हटाया धनश्री ने अपने नाम के आगे से

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा क्रिकेट जगत के प्रसिद्ध कपल में से है। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा समय समय पर अपनी साथ में तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही कपल प्यार भरे कई पोस्ट शेयर कर चुके हैं।

हालांकि कुछ में पहले धनश्री वर्मा ने अपने नाम के आगे से युजवेंद्र चहल का सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद से उनके फैंस कपल के बीच सब कुछ ठीक ना होने की बात कर रहें हैं।

धनश्री वर्मा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले धनश्री वर्मा चहल लिख चुकी थी, लेकिन हाल में उन्होंने चहल सरनेम हटा कर सभी को चौंका दिया था।

चहल की स्टोरी ने किए सवाल खड़े

धनश्री वर्मा के चहल सरनेम हटाने के बाद जब युजवेंद्र चहल ने एक पिक्चर पोस्ट की। जिसपर उन्होंने जिंदगी में कुछ नया होने की बात की। जिसके बाद फैंस ने इस पर भी सवाल किए।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें लिखा हुआ था कि नई जिंदगी शुरू हो रही है, जिसके बाद खिलाड़ी के इस पोस्ट से फैंस जो भी अनुमान लगा रहे हैं, वो पक्के लग रहे हैं। जिसके अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Also Read : Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान 3 महीने में 3 बार होंगे आमने सामने, रोहित शर्मा के पास है टी20 विश्व कप का बदला लेने का मौका

फिल्मी स्टोरी है चहल और धनश्री की कहानी

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली बार मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी। जहां पर युजवेंद्र चहल ने डांस सीखने के लिए कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा की क्लास ज्वॉइन की थी। जहां से दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू किया।

धनश्री वर्मा एक डांस कोरियोग्राफर के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं। धनश्री वर्मा का डांस का एक यूट्यूब चैनल भी है, जहां पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

Also Read : टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने में रोहित शर्मा नहीं रहे नंबर 1, अब यह खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर 1 बल्ल्लेबाज