क्या BCCI ने सच में लाइक की PAK जर्नलिस्ट का 'कायरों' वाला ट्वीट? फोटो सोशल मीडिया पर देख भड़के फैंस
क्या BCCI ने सच में लाइक की PAK जर्नलिस्ट का 'कायरों' वाला ट्वीट? फोटो सोशल मीडिया पर देख भड़के फैंस

टी20 वर्ल्ड कप में भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) महामुकाबले से पहले इस वक्त बीसीसीआई (BCCI) पूरी तरह से एक मामले को लेकर चर्चा में आ चुकी है, जो एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट से जुड़ा हुआ है. दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का एक ट्वीट लाइक हो गया.

हालांकि बाद में बीसीसीआई (BCCI) द्वारा इसे अनलाइक कर दिया गया, जिसका वीडियो स्क्रीनशॉट खुद पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने शेयर किया है, जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त इस बारे में जोरों शोरों से चर्चा चल रही है और अब कई लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

दरअसल पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट सैयद समर अब्बास ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि ‘कायर भागो नहीं, खेल को राजनीति से अलग रखो’.  इस ट्वीट को बीसीसीआई (BCCI) के हैंडल से शायद गलती से लाइक कर दिया गया, जिसके बाद पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

हालांकि अभी बीसीसीआई के टि्वटर हैंडल की लाइक्स ट्वीट से यह गायब है, स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए जर्नलिस्ट्स ने कहा कि शुक्रिया बीसीसीआई मेरी ट्वीट को एंडॉर्स करके भारत को एक्सपोज करने के लिए.

इस बात पर मचा बवाल

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं, लेकिन खेल के माध्यम से कभी-कभी दोनों देशो को आमने – सामने आना पड़ता है. इसका असर खेल पर ना पड़े इसलिए कई बार राजनीतिक मसलों को अलग भी रखा जाता है, लेकिन इस वक्त बीसीसीआई (BCCI) सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को लेकर जो कहा है वह पाकिस्तान को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा.

उन्होंने कहा कि वह किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे और इस टूर्नामेंट को न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट किया जाएगा. इसके बाद से लगातार पाकिस्तानी फैन खफा हैं और तरह-तरह की टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष जय शाह के इस फैसले पर पीसीबी ने भी निंदा की है.

Read More : टीम इंडिया का ग्रुप है काफी हल्का, सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती हैं ये 4 टीमें

पाकिस्तान की शुरू हुई बौखलाहट

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) ने जब से एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान जाने से मना किया है तब से लगातार यह देखा जा रहा है कि पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है.

पीसीबी ने एसीसी को चिट्ठी लिखी और इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तानी टीम 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारत जाने से मना कर सकती है. इसी पूरे मामले पर पाकिस्तान के जर्नलिस्ट सैयद ने एक ट्वीट किया था और इस मामले को एक अलग मोड़ मिल गया.

Read More : IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, पाकिस्तान का ये खतरनाक खिलाड़ी नहीं होगा पाक टीम का हिस्सा