"हमने उसके नाम पर चर्चा तक नहीं किया" बीसीसीआई अधिकारी का चौकाने वाला बयान, खत्म हो चुका है 27 साल के खिलाड़ी का करियर
"हमने उसके नाम पर चर्चा तक नहीं किया" बीसीसीआई अधिकारी का चौकाने वाला बयान, खत्म हो चुका है 27 साल के खिलाड़ी का करियर

टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) के लिए बस कुछ ही दिन बाकी है. ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर होने वाला यह टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) 16 अक्टूबर से खेला जाना है. इस वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने 12 सितंबर, सोमवार शाम को 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया. इस टीम के साथ बीसीसीआई ने चार स्टैंडबॉय खिलाड़ी भी चुने हैं.

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में (T20 WORLD CUP 2022) उम्मीद की जा रही थी कि संजू सैमसन (SANJU SAMSON) को टीम में शामिल किया जाएगा. लेकिन उन्हें टीम तो छोड़िए, स्टैंडबॉय खिलाड़ी के रूप में नहीं रखा गया. संजू सैमसन (T20 WORLD CUP 2022) को लेकर बीसीसीआई के अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है.

संजू सैमसन के नाम पर चर्चा भी नहीं हुई

बीसीसीआई (BCCI) के आधिकारिक सूत्र ने पीटीटीआई को इस बारे में बताया कि संजू सैमसन (SANJU SAMSON) के बारे में तो चयनकर्ताओं के बीच कोई चर्चा भी नहीं हुई. 15 सदस्यीय टीम में पंत की जगह किसी और खिलाड़ी के बारे में सोचा भी नहीं गया. सूत्र ने बताया,

“संजू दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में खेलेंगे क्योंकि चयनकर्ता जिम्बाब्वे दौरे के बाद निरंतरता बनाए रखना चाहेंगे. इसके अलावा पंत को बाहर करने पर चर्चा नहीं हुई. वह टीम के टॉप ऑर्डर में बाएं हाथ के एकमात्र बल्लेबाज हैं. जब उनका बल्ला चलता है तो वह अपने दम पर टीम को मैच में जीत दिला सकते हैं.”

ALSO READ: IND vs SA : कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का कटा टीम इंडिया से पत्ता, साउथ अफ्रीका के खिलाफ ये खिलाड़ी होगा भारत का नया कप्तान और कोच

किसी भी सीरीज़ में नहीं हुआ चुनाव

बता दें, सोमवार को बीसीसीआई ने टी20 वर्ल्ड कप के अलावा ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से होने वाली टी20 सीरीज़ों के लिए भी टीम का ऐलान किया था. इन दोनों टीमों के अंदर भी संजू सैमसन का नाम दूर-दूर तक नहीं दिखाई दिया. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका से घरेली सीरीज़ टी20 सीरीज़ खेलेगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज़ 20 सितंबर से होगी, जिसमें तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. वहीं, अफ्रीका के खिलाफ खेली जानी टी20 सीरीज़ की शुरुआत 28 सिंतबर से होगी.

ALSO READ: रोहित शर्मा बर्बाद कर रहे हैं इस 22 साल के खिलाड़ी का करियर, अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए प्रतिभाशाली क्रिकेटर के साथ कर रहे नाइंसाफी